संजीवनी टुडे

गठबंधन का मकसद सत्ता पाकर जनता को लूटना: महेन्द्रनाथ पांडेय

संजीवनी टुडे 11-04-2019 19:35:57


आजमगढ़। लालगंज संसदीय क्षेत्र के अम्बारी स्थित जनता इंटर काॅलेज के मैदान में गुरुवार को आयोजित भारतीय जनता पार्टी के युवा सम्मेलन में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पांडेय ने विपक्ष पर जमकर हमला बोलते हुए युवाओं को नरेन्द्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प दिलाया। महेन्द्र नाथ पांडेय ने कहा कि इस चुनाव में एक तरफ नरेन्द्र मोदी है तो दूसरी तरफ पूरा विपक्ष उनको रोकने के लिए जोर लगा रहा है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उन्हाेंने कहा कि कांग्रेस पार्टी परिवारवाद से उपर नहीं उठ सकी है। यही हाल मुलायम, ममता और अन्य विपक्षी नेताओं का भी है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी के मनमोहन सिंह के दस साल बनाम मोदी के पांच, योगी के दो सालों में हुए विकास कार्यों की तुलना कर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा बहुजन समाज पार्टी की राष्टीय अध्यक्ष गठबंधन में 38 सीटों में से महज दो सीटों पर दलितों को टिकट दिया और अन्य 36 सीटों को उद्योगपतियों को टिकट दिया है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने कहा कि आज मायावती और अखिलेश यादव की सम्पत्ति तेजी से बढ़ रही है। मायावती दलितों के टिकट बेच रही हैं। उन्होंने अखिलेश यादव पर भी आरोप लगाया कि 2012 से 2017 के बीच मुख्यमंत्री रहते उनके पास इतना रुपया कहां से आया कि आज वे लखनऊ में 300 करोड़ का आलीशान होटल बनवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन दोनों पार्टियों का केवल एक ही मकसद है कि कैसे सत्ता पाकर जनता को लूट कर अपना खजाना भरा जाय। इसके साथ ही उन्होंने केन्द्र और प्रदेश सरकार के कार्यों को गिनाते हुए देश में दोबारा नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प युवाओं को दिलाया।

More From state

Trending Now
Recommended