संजीवनी टुडे

राज्य मंत्री की आलोचना से आहत मेडिकल कालेज के प्राचार्य ने दिया इस्तीफा

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 12-08-2019 18:50:24

राजकीय मेडिकल कालेज के प्राचार्य डा. अरविंद त्रिवेदी ने राज्य मंत्री द्वारा सार्वजनिक रुप से आलोचना किए जाने के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया।


सहारनपुर। उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के राजकीय मेडिकल कालेज के प्राचार्य डा. अरविंद त्रिवेदी ने राज्य मंत्री द्वारा सार्वजनिक रुप से आलोचना किए जाने के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया। डा. त्रिवेदी ने सोमवार को यहां बताया कि रविवार शाम कालेज परिसर में पौधा रोपण का कार्यक्रम था।

यह खबर भी पढ़े: अदालत के आदेश की अवहेलना कर रहा है जिला प्रशासन : आजम

जिले के राज्य मंत्री डा. धर्मसिंह सैनी ने प्रदेश के कृषि मंत्री और जिला प्रभारी मंत्री सूर्य प्रताप शाही की मौजूदगी में सार्वजनिक मंच से कहा था कि इस मेडिकल कालेज में उच्च स्तरीय चिकित्सकीय उपकरण और सभी सुविधाएं मौजूद हैं लेकिन वहां गरीबों को न तो उचित चिकित्सा मुहैया कराई जाती है और न ही मरीजों की सुख-सुविधाओं का ध्यान रखा जाता है। सार्वजनिक आलोचना से आहत डा0 त्रिवेदी ने अपना इस्तीफा शासन को भेज दिया। 

इस बीच श्री सैनी का कहना है कि वह अपने बयान पर अभी भी कायम हैं। उनके द्वारा की गई आलोचना से प्राचार्य ने इस्तीफा दिया है तो वे क्या कर सकते हैं। उस मेडिकल कालेज में गरीबों को उचित चिकित्सा मुहैया नहीं कराई जाती है और न ही उनकी सुख-सुविधाओं का ध्यान रखा जाता है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now