संजीवनी टुडे

राग-द्वेष की राजनीति को जनता ने ध्वस्त किया: नन्द किशोर

संजीवनी टुडे 25-05-2019 16:40:55


पटना। बिहार के पथ निर्माण मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता नन्द किशोर यादव ने कहा कि राग-द्वेष की बुनियाद पर राजनीति की इमारत खड़ी नहीं होती। उन्होंने शनिवार को यहाँ कहा कि इस चुनाव में जनता ने इसकी साजिश रचने वालों के मंसूबे को ध्वस्त कर दिया है। साफ नीयत ही सही विकास की आधारशिला होती है जिस पर जनोपयोगी योजनाओं की आधारभूत संरचना के बड़े-बड़े महल खड़े होते हैं। प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी ने यही कर दिखाने को ठाना है जिसे पूरे देश का समर्थन प्राप्त है। 

नंदकिशोर यादव ने कहा कि देश की जनता ने अपने प्रचंड जनादेश के जरिये विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा अगली पीढ़ी के लिए आधुनिकतम बुनियादी ढांचा बनाकर भारत की नयी नींव रखने की पहल का समर्थन और स्वागत किया है। यही कारण है कि सबका साथ-सबका विकास के नरेंद्र मोदी के मूल मंत्र को देश की जनता ने आत्मसात किया और फिर एक बार मोदी सरकार के संकल्प को साकार कर दिखाया । भारी बहुमत पाकर चंद दिनों में ही नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में सरकार के गठन से जनता प्रसन्न है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

नंदकिशोर यादव ने घटकों में बंट रहे महामिलावाटियों पर तंज कसते हुए कहा कि चुनाव के पूर्व प्रधान मंत्री बनने का सपना देखने वालों की हवा निकल गयी है। अपने सिद्धांतों और विचारों को ताक पर रख कर सिर्फ और सिर्फ नरेंद्र मोदी को रोकने के लिए एकजुट हुए ऐसे दलों के मंसूबे पर जनता ने मोदी के पक्ष में अपना प्रचंड जनादेश देकर पानी फेर दिया है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended