संजीवनी टुडे

फतुहा की जनता ने कहा—अब नहीं चाहिए लालटेन

संजीवनी टुडे 15-05-2019 21:01:26


पटना। केंद्रीय कानून मंत्री और पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद का बुधवार को जबरदस्त रोड शो  निकला। हजारों कार्यकर्ताओं की जुबान से मोदी-मोदी के जयकारे के बीच कई स्थानों पर लोगों ने छतों से पुष्प-वर्षा कर रोड शो का स्वागत किया।

एनडीए कार्यकर्ताओं के भारी जमावड़े के साथ रोड शो की शुरुआत बख्तियारपुर से हुई और खुशरूपुर, फतुहा नगर होते हुए पटना के प्रमुख मार्गों से गुजर सूर्यास्त के बाद समाप्त हुई। फतुहा नगर शो के दौरान लोगों ने साफ कहा अब उन्हें लालटेन नहीं चहिये। पूरा क्षेत्र मोदी जी के साथ है। पटना साहिब विधानसभा क्षेत्र में  रोड शो का स्वागत करने के लिए नर-नारियों का हुजूम उमड़ पड़ा। पश्चिम दरवाजा चौराहा पर जहां हिन्दू-मुस्लिम एकता का नजारा दिखा। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

पादरी की हवेली के पास अन्य समुदाय के लोग जुटे थे। खाजेंकला से चौक तक सड़क पर रेला उमड़ पड़ा और पूरा इलाका फिर एक बार मोदी सरकार और नंद किशोर यादव जिंदाबाद के नारे से गूंज उठा। झाऊगंज के पास बड़ी संख्या में सिखों ने रोड शो की अगवानी की। हाजीगंज, मारूफगंज होता रॉड शो दीदारगंज के आगे तक गया।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

रोड शो की सबसे बड़ी खासियत रही कि महिलाओं ने सड़क के दोनों ओर छतों से पुष्पों की वर्षा कर नेताओं का अभिनंदन किया। कई स्थानों पर रविशंकर के बाल सखाओं ने हाथ हिला उन्हें निश्चिन्त रहने का भरोसा दिया। रोड शो में उनके साथ उप मुख्यमंत्री सुशील मुमर मोदी, मंत्री नंद किशोर यादव, बख्तियारपुर के विधायक लल्लू मुखिया, प्रदेश भाजपा कला संस्कृति मंच के प्रदेश संयोजक वरुण कुमार सिंह सहित कई प्रमुख नेता शामिल थे।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended