संजीवनी टुडे

शराब न मिलने पर स्प्रीट का सेवन करने वाले दूसरे भाई ने भी तोड़ा दम, एक भाई की शनिवार देर रात हुई थी मौत

संजीवनी टुडे 05-04-2020 21:52:27

जनपद के पुलिस लाइन में तैनात फालोवर के दूसरे बेटे अमन की रविवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। उसका इलाज प्रयागराज के स्वरुप रानी अस्पताल में किया जा रहा है।


कौशाम्बी। जनपद के पुलिस लाइन में तैनात फालोवर के दूसरे बेटे अमन की रविवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। उसका इलाज प्रयागराज के स्वरुप रानी अस्पताल में किया जा रहा है। मौत की खबर मिलने के बाद एक के बाद एक हुयी दो मौतों ने परिवार में मातम पसरा है। 

मंझनपुर थाना क्षेत्र के सिरचनपुर गांव निवासी शम्भू प्रसाद पुलिस लाइन में फालोवर के पद पर तैनात है। शनिवार की शाम शम्भू के दो बेटे पवन और अमन ने लॉक डाउन के दौरान शराब न मिल पाने के चलते कहीं से स्प्रिट लेकर उसका सेवन कर लिया। कुछ देर बाद दोनों की हालत बिगड़ गयी और वे अचेत होकर घर के कमरे में गिर गए। शम्भू ने देर शाम बेटों की हाल खबर लेने के लिए फोन लगाया। कई बार घंटी जाने के बाद भी फोन उठाने पर वह रात 10 बजे घर पहुंचा। घर में बेटे पवन व अमन को अचेत देख शंभू के होश उड़ गए। 

पुलिस को सूचना देकर वह एम्बुलेंस की मदद से पवन व अमन को जिला अस्पताल लेकर पंहुचा। अस्पताल में इलाज के दौरान पवन ने दम तोड़ दिया। अमन की बेहद नाजुक हालत देख डाक्टरों ने उसे देर रात प्रयागराज के स्वरुप रानी अस्पताल रेफर कर दिया, जिसकी इलाज के दौरान रविवार की शाम को मौत हो गई। 

एसपी अभिनन्दन ने बताया कि लाशों के पोस्टमार्टम में विसरा प्रिजर्व किया गया है। रिपोर्ट आने पर ही स्पष्ट तौर पर बताया जा सकता है कि मृतक ने कीटनाशक पिया या फिर नशे के रूप में किसी और पेय का प्रयोग किया था। फिलहाल मंझनपुर पुलिस को मामले के हर पहलू पर जांच किये जाने के निर्देश दिए गए हैं।

यह खबर भी पढ़े: मेडिकल कॉलेज में वार्ड से निकलकर नमाज पढ़ने पर 27 पर मुकदमा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended