संजीवनी टुडे

राजस्थान में 6 नए मामले मिलने से कोरोना वायरस के संक्रमित मरीजों की संख्या बढक़र हुई 210

संजीवनी टुडे 05-04-2020 11:58:09

प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमितों की संख्या दिनों दिन लगातार बढ़ती जा रहा है। आज सुबह भी 6 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए जिसमे जयपुर के एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत हो गई।


जयपुर। प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमितों की संख्या दिनों दिन लगातार बढ़ती जा रहा है। आज सुबह भी 6 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए जिसमे जयपुर के एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत हो गई। बता दें आज सुबह आई रिपोर्ट में झुंझुनूं और दौसा में 2-2 जबकि बीकानेर में 1 पॉजिटिव मरीज सामने आया । प्रदेशभर में अब-तक कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 210 हो गई है वहीं कोरोना पॉजिटिव मृतकों की संख्या 5 हो गई ।

दौसा में मिले दो केस 

सूत्रों के मुताबिक दौसा जिले में भी आज सुबह दो पॉजिटिव मरीज मिले । बता दें दौसा में पहला पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद शनिवार को 32 लोगों का सैंपल जांच करवाई गई थी । जांच में 29 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई जबकि दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली । स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार दोनों युवक तबलीगी जमात से आए पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आने से पॉजिटिव हुए। दोनों पॉजिटिव दौसा के रहने वाले है ।

बीकानेर में एक और झुंझुनूं में 2 मिले पॉजिटिव: 

जानकारी के अनुसार आज सुबह मिले 6 नए पॉजिटिव मरीजों में दो पॉजिटिव मरीज झुंझुनूं के है जबकि एक पॉजिटिव मरीज बीकानेर का है । झुंझुनूं में मिले दो पॉजिटिव मरीजों में से एक पॉजिटिव तबलीगी जमात से आया हुआ है जबकि दूसरा युवक 20 मार्च को दुबई का यात्रा कर झुंझुनूं लौटा था। इधर बीकानेर में मिला पॉजिटिव मरीज तबलीगी जमात से आए पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आने से पॉजिटिव हुआ।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

प्रदेशभर में अब-तक 5 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत

प्रदेश में आज एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत हुई । बता दें जयपुर के घाटगेट निवासी 82 वर्षीय बुजुर्ग की कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मौत हो गई । इस बुजुर्ग को 4 अप्रेल को सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया था । देर रात कोरोना पॉजिटिव आने के बाद बुजुर्ग की मौत हो गई। बता दें इससे पहले भीलवाड़ा के 2, अलवर के 1 और बीकानेर में 1 बुजुर्ग महिला की कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मौत हो चुकी है ।

ये खबर भी पढ़े: मास्‍क लगाते समय कई जाने अनजाने में आप तो नहीं कर रहे ये गलती

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended