संजीवनी टुडे

मोदी के नेतृत्व में हुआ देश का भारी विकास, फिर से भाजपा सरकार का बनना तय

संजीवनी टुडे 22-04-2019 17:03:32


कुल्लू। कांग्रेस पार्टी पूरे देश में अलग थलग पड़ चुकी है। कांग्रेस पार्टी के पास जनता के बीच जाने का कोई मुद्दा नहीं है। मोदी के नेतृत्व में देश भारी विकास हुआ है ओर फिर से देश में भाजपा सरकार का बनना तय है।यह बात सोमवार को हिमाचल प्रदेश सरकार में कृषि मंत्री राम लाल मार्कण्डेय ने पत्रकारों से कही। मार्कण्डेय ने कहा प्रदेश में जयराम सरकार ने 1 साल में हो अथाह विकास किया है। विकास कार्यों को सामने रखकर जनता के बीच जाएंगे ओर प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों पर भारी बहुमत से जीत हासिल करेंगे।

मार्कण्डेय ने कहा रोहतांग टनल अभी बन कर तैयार नहीं हुई । लोगों की सुविधा के लिए छोटी गाड़ी की व्यवस्था की गई। सेरी नाला में अभी पुल छोटा है लेकिन कांग्रेस ने कहा कि लोगों को ट्रकों में डाल कर ले जाया जा रहा है ओर इस पर भी राजनीति करने पर तुली हुई है।

ु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ु

यही नहीं शमशी स्थित एक निजी होटल में 4 लोग मेरे साथ बैठ गए तो उसकी भी शिकायत चुनाव आयोग को भेज दी। इस से साफ है कि कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है। वो झूठ को लेकर राजनीति कर रही है। पार्टी पूरी तरह टुकड़ों में बंटी हुई है।

ु

MUST WATCH & SUBSCRIBE

रामलाल मार्कण्डेय ने कहा लाहौल स्पीति के पूर्व विधायक ने अपना पूरा कार्यकाल प्रदेश के मुख्य मंत्री से लड़ाई में गुजार दिया ओर जिला के विकास कार्यों की पूरी तरह अनदेखी की। उन्होंने कहा रामस्वरूप शर्मा मंडी लोक सभा सीट से विजय होंगे जिसमें लाहौल स्पीति की जनता अपनी भागदारी सुनिश्चित करेंगे।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended