संजीवनी टुडे

शहीदी दिहाड़े को समर्पित महान कथा कीर्तन दरबार शनिवार से

संजीवनी टुडे 13-02-2019 19:36:39


श्रीगंगानगर। हरमन्दिर साहिबजी की अजमत के लिए सीस तली पर रखकर प्रण पूरा कर अलौकिक शहादत पाने वालेे बाबा दीप सिंहजी के शहीदी दिहाड़े को समर्पित महान कथा कीर्तन दरबार की शुरूआत 16 फरवरी से पदमपुर रोड स्थित गुरुद्वारा बाबा दीप सिंहजी शहीद में शुरू होगी।

इसका समापन 20 फरवरी को होगा। पांच दिनों तक रोजाना शाम सात से दस बजे तक कीर्तन दरबार सजेगा, जिसमें श्रीगंगानगर शहर ही नहीं, बल्कि आस-पास के क्षेत्रों भी संगत पहुंचेगी। गुरुद्वारा में बन रहे नवनिर्मित हॉल में समागम होगा, जिसमें तमाम तरह की व्यवस्था करने के लिए दर्जनों सेवादार जुटे हुए हैं। सालाना समागम को देखते हुए गुरुद्वारा की रंग-बिरंगी जगमग लाइटों से आकर्षक सजावट भी की गई है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

गुरुद्वारा के मुख्य सेवादार तेजेन्द्रपाल सिंह टिम्मा ने बताया कि शनिवार 16 फरवरी को गुरुद्वारा साहिब से हुजूरी रागी भाई सुखजिन्दर सिंह कथा-कीर्तन से समूह संगत को निहाल करेंगे। 17 फरवरी रविवार को ज्ञानी बंता सिंह कथावाचन करेंगे। 18 फरवरी को गुरूद्वारा साहिब से हजुरी रागी सतनाम सिंह कुहाड़का, 19 फरवरी को रागी राय सिंह कथा कीर्तन करेंगे। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

20 फरवरी को समापन होगा। इस दिन विशेष रूप से बीबी कौला जी भलाई केन्द्र से भाई गुरइकबाल सिंह शिरकत करेंगे, जो शाम चार से छह बजे तक कथा करेंगे। टिम्मा ने बताया कि रोजाना सायं 7 से 10 बजे तक दलीप सिंह पुरी गुरु के विचारों की अमृत वर्षा कर उपस्थित संगत को निहाल करेंगे। महान कथा कीर्तन दरबार को लेकर सेवादारों में भरपूर उत्साह देखने को मिल रहा है। 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended