संजीवनी टुडे

महागठबंधन का नेता अभी तय नहीं हुआ है : जीतन राम मांझी

संजीवनी टुडे 30-05-2019 17:14:57


पटना। राजद द्वारा 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव के लिए तेजस्वी यादव को नेता घोषित करने के एक दिन बाद गुरुवार को हिन्दुस्तानी अवामी मोर्चा के मुखिया जीतन राम मांझी ने कहा कि अभी हमलोगों ने यह तय नहीं किया है कि महागठबंधन का नेता कौन होगा।

उन्होंने कहा कि अभी हार के कारणों की समीक्षा पार्टी के अंदर कई स्तरों पर की जा रही है। समीक्षा होने के बाद ही हम आगे की रणनीति  बना पाएंगे। अभी 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव के लिए महागठंबधन के नेता के बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर लोकसभा चुनाव में हार की समीक्षा के लिए आयोजित महागठबंधन की बैठक से कांग्रेस के नेता जिस तरह नदारद रहे उससे महागठबंधन के अस्तित्व को लेकर सवाल उठ रहे थे।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 अब जीतन राम मांझी ने भी अप्रत्यक्ष रुप  तेजस्वी यादव को महागठबंधन का नेता मानने से इंकार करके स्पष्ट संकेत दे दिया है कि लोकसभ चुनाव में करारी शिकस्त के बाद महागठबंधन में सबकुठ ठीक ठाक नहीं है। हालांकि  हम के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा है कि वह महागठबंधन में बने हुये हैं। हार के कारणों की समीक्षा की जा रही है। महागठबंधन में बने रहने के संबंध में अंतिम फैसला जल्द ही ले लिया जाएगा।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From state

Trending Now
Recommended