संजीवनी टुडे

बंदूक की नोक पर भाजपा नेता की बेटी का अपहरण

संजीवनी टुडे 15-02-2019 15:32:43


लाभपुर। बीरभूम जिले में बदमाशों के एक गिरोह द्वारा उसके निवास से बंदूक की नोक पर एक वरिष्ठ भाजपा नेता की बेटी को कथित रूप से अपहरण कर लिया गया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को इसकी पुष्टि की है। पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने कहा कि इस घटना के संबंध में एक संदिग्ध को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

बताया गया है कि सुप्रभात बटबयाल करीब पांच महीने पहले तृणमूल से भाजपा में शामिल हुए थे। गुरुवार को वे जब घर में नहीं थे तो बदमाशों ने जिले के लाभपुर इलाके में उनके घर में तोड़फोड़ की और उनकी 22 वर्षीय बेटी का अपहरण कर लिया। तृणमूल में शामिल होने से पहले, बटबयाल माकपा के एक जिला समिति सदस्य थे। उनके भाई सुजीत बटबयाल ने कहा कि यह जानकर कि सुप्रभात पर नहीं है, रात आठ बजे के आसपास पांच बदमाश घर में घुसे। तब सबसे पहले, उन्होंने घर के लोगों को एक कमरे में कैद कर दिया और बाहर से ताला लगा दिया।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

फिर, बंदूक की नोक पर, उन्होंने मेरी भतीजी को बाहर खींच लिया और उसे एक कार में ले गए। हालांकि एसपी ने कहा कि पुलिस को इस घटना के पीछे कोई राजनीतिक मकसद नहीं मिला है। सिंह ने कहा हम सभी पहलुओं से घटना की जांच कर रहे हैं। अभी तक हमें अपहरण के पीछे कोई राजनीतिक मकसद नहीं मिला है, लेकिन किसी भी संभावना से इन्कार नहीं किया जा सकता है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

पुलिस के सूत्रों अनुसार इस घटना से शुक्रवार तक स्थानीय लोगों में दहशत है। बड़ी संख्या में लोगों ने लाभपुर पुलिस थाने का घेराव किया एवं जिले के सिउड़ी-कटवा मार्ग को अवरुद्ध करके लड़की के बारे में तुरंत पता लगाने की मांग किया। खबर लिखे जाने तक स्थिति तनावपूर्ण थी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended