संजीवनी टुडे

कीटनाशक के असर व आग से झुलसी महिला की मौत

संजीवनी टुडे 20-07-2019 15:34:22

खेत में काम करते समय कीटनाशक के असर से बेहोश हुए एक युवक ने उपचार के समय शनिवार सुबह महात्मा गांधी अस्पताल में दम तोड़ दिया।


जोधपुुर। खेत में काम करते समय कीटनाशक के असर से बेहोश हुए एक युवक ने उपचार के समय शनिवार  सुबह महात्मा गांधी अस्पताल में दम तोड़ दिया। जबकि 12 दिन पूर्व चूल्हे पर खाना बनाते समय केरोसिन उड़लने से लगी आग से झुलसी एक विवाहिता की भी इलाज के दौरान मौत हो गई।

शनिवार को लोहावट थाने के हैड कांस्टेबल अचलदान ने बताया कि भागुबानों की ढाणी निवासी राजूराम (35) पुत्र भारमलराम विश्नोई शुक्रवार को खेत में कीटनाशक का छिडक़ाव कर रहा था। तब वह कीटनाशक के असर से बेहोश हो गया। परिजन इलाज के लिये देर रात एमजीएच लेकर पहुंचे जहां आज सुबह इलाज के समय उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई दिनेश विश्नोई की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज किया। 

दूसरी तरफ 8 जुलाई को पीहर पचपदरा में चूल्हे पर खाना बनाते केरोसीन उडलने से भभकी आग से झुलसी मदीना (20) पत्नी असलम को गंभीर हालत में झुलसने पर परिजन बालोतरा अस्पताल से रैफर करने पर एमजीएच के बर्न यूनिट में भर्ती कराया। 

गंभीर रूप से झुलसी इस महिला ने आज तडक़े इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने आज उसके भाई सलीम की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज कर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

sssdsdd

More From state

Trending Now
Recommended