संजीवनी टुडे

कोविड हॉस्पिटल में तब्दील हुआ दी होप हॉस्पिटल, इमरजेंसी सहित सभी सेवाएं आमजनों के लिए बंद

संजीवनी टुडे 04-04-2020 20:09:02

जिले के सबसे बड़े हॉस्पिटलों में शामिल थी हॉस्पिटल को कोविड हॉस्पिटल में तब्दील कर दिया गया है। आम लोगों के लिए इमरजेंसी सहित सभी सेवाएं बंद कर दी है।


रामगढ़। जिले के सबसे बड़े हॉस्पिटलों में शामिल थी हॉस्पिटल को कोविड हॉस्पिटल में तब्दील कर दिया गया है। इसकी घोषणा शनिवार की शाम डीसी संदीप सिंह ने की है साथ ही उन्होंने किस हॉस्पिटल में आम लोगों के लिए इमरजेंसी सहित सभी सेवाएं बंद कर दी है। डीसी ने बताया कि कोरोना वायरस के संक्रमण शिव जिला वासियों को बचाने के लिए कई एहतियाती कदम उठाए गए हैं। 

इसी क्रम में जिले के रांची रोड स्थित होप हॉस्पिटल को स्पेशल कोविड हॉस्पिटल के रूप में अधिग्रहित किया गया है। अधिकृत होने के बाद होप हॉस्पिटल में इमरजेंसी सहित अन्य सभी सेवाएं आम जनों के लिए बंद रहेंगे। अधिग्रहण अवधि के दौरान होप हॉस्पिटल में केवल कोरोना वायरस संक्रमण से संबंधित मरीजों का ही उपचार किया जाएगा।

रिम्स या सदर अस्पताल में भेजे जाएंगे होप हॉस्पिटल के मरीज
जिला प्रशासन द्वारा हॉस्पिटल का अधिग्रहण किए जाने के बाद भी होप हॉस्पिटल प्रबंधन ने अपने अस्पताल में भर्ती सभी मरीजों को रिम्स और सदर अस्पताल रेफर कर दिया है। इस दौरान मरीज के परिजन उनका इलाज कराने के लिए दूसरे अस्पताल में ले जाएंगे। प्रबंधन ने यह भी कहा कि रविवार से कोई भी नया मरीज होप हॉस्पिटल में नहीं देखा जाएगा।

यह खबर भी पढ़े: BHEL ने विकसित की इलेक्ट्रोस्टेटिक डिसइंफेक्शन मशीन, कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने में निभाएगी भूमिका

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान में कोरोना पॉजिटिव महिला की मौत के बाद शहर में दशहत का माहौल कायम

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended