संजीवनी टुडे

चलती बस में खिड़की से बाहर निकाला सिर, औरत के हुए दो टुकड़े

संजीवनी टुडे 15-07-2019 15:35:28

घटना मध्यप्रदेश के भोपाल जिले की है। जहां एक चलती बस में महिला को सिर बाहर निकालना भारी पड़ गया और उसकी जान चली गई।


भोपाल। मध्यप्रदेश के भोपाल जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक चलती बस में औरत को सिर बाहर निकालना काफी महंगा पड़ गया और उसकी मौत हो गई। चलती बस में महिला ने उल्टी करने हेतु जैसे ही अपना सिर खिड़की से बाहर निकाला वैसे ही उसका सिर एक खंबे से टकरा गया।

dgggsg

इस हादसे में औरत का सिर धड़ से अलग हो गया एवं  मौके पर ही वो मर गई। बता दें कि औरत छतरपुर जिले की बकस्वाहा में जीवन बिताती है। औरत की आशारानी खरे के नाम से पहचान की गई है। 
 
औरत खिड़की पर ही बैठी थी। पन्ना पहुंचने के पश्चात बस ने जैसे ही टर्न लिया। वैसे ही औरत ने अपना सिर उल्टी करने हेतु  खिड़की से बाहर निकाला एवं उनकी गर्दन सड़क किनारे लगे बिजली के खंभे से टकरा गई। 

dgggsg

जिससे उसका सिर बस से बाहर दूर जा गिरा तथा उनका धड़ चलती बस की सीट पर फड़फड़ाने लगा। इस घटना से बस में सवार यात्री बहुत भयभीत हो गए। औरत के बगल में बैठे यात्री का कहना है कि, औरत ने उससे कहा कि उनको उल्टी आ रही है एवं उनको खिड़की पर बैठ जाने देवे। 

उस शख्स ने उसको अपनी खिड़की वाली सीट दे दी तथा  उल्टी करने हेतु उसने जैसे ही खिड़की से बाहर सिर निकाला वैसे ही ये दर्घटना हो गई। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended