संजीवनी टुडे

तबादलों में उलझी है सरकार, प्रदेश में गुंडों-बदमाशों का राज: भार्गव

संजीवनी टुडे 24-02-2019 21:42:46


भोपाल। चित्रकूट से अपहृत जुड़वा बच्चों की हत्या की घटना पर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि सरकार तबादलों में उलझी है और प्रदेश में गुंडों-बदमाशों का व्यापार चल रहा है। पुलिस प्रशासन आपराधिक घटनाओं को रोकने में नाकाम साबित हो रहा है। भार्गव ने कहा कि कमलनाथ जी, आपके पास तबादला उद्योग के अलावा कुछ काम बचा है कि नहीं? पूरी सरकार कानून व्यवस्था के मामले में निर्लज्ज हो चुकी है। नेता प्रतिपक्ष ने मुख्यमंत्री कमलनाथ से घटना की उच्च न्यायालय के न्यायाधीश से जांच कराने की मांग करते हुए गृह मंत्री से तत्काल इस्तीफा लेने की बात कही है। 

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि दिन दहाड़े बंदूक की नोंक पर मासूम बच्चों का अपहरण हो जाता है और 12 दिन बीत जाने के बाद भी पूरी सरकार हाथ पर हाथ धरकर मौन बैठी रहती है। अपहर्ताओं ने फिरौती की रकम वसूलने के बाद भी मासूम बच्चों की जान ले ली। मध्यप्रदेश में कानून व्यवस्था स्थिति बदतर हो चुकी है और अपराधी दिन-ब-दिन बेखौफ होते जा रहे हैं। जनता का पुलिस पर से पूरी तरह से विश्वास उठ चुका है। प्रदेश में केवल दो उघोग, ट्रांसफर और अपहरण उघोग ही चल रहे है। ऐसी घटनाओं पर सरकार पूरी तरह मौन है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मध्यप्रदेश में चहुँओर हत्या, लूट और अपहरण की घटनाओं से आम आदमी खौफ में है। अभिभावक अपने बच्चों को स्कूल भेजने में भी डर और खौफ महसूस कर रहे है। मुख्यमंत्री सिर्फ ट्रांसफर पोस्टिंग में व्यस्त है। थानों की बोली लगा दी गई है जिसका परिणाम है कि अपराधी बेखौफ हो चुके है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ पुलिस मुख्यालय पहुँच कर प्रदेश मे कानून व्यवस्था की समीक्षा करते है। उनके गृह मंत्री लापता है। अगर कमलनाथ जी ने सही तरीके से समीक्षा की है तो तत्काल गृह मंत्री को हटाए और कानून व्यवस्था को दुरुस्त करें। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

मासूमों के परिजनों को वज्रपात सहन करने की शक्ति दें भगवान

गोपाल भार्गव ने इस घटना को प्रदेश की कानून व्यवस्था को शर्मसार करने वाली घटना बताया। उन्होंने कहा कि इन मासूमों के अभिभावकों और परिजनों पर जो वज्रपात हुआ है, वह असहनीय है। एक मॉ और पिता को संतान खोने का दुख हम समझ सकते हैं। परमपिता परमेश्वर मासूम बच्चों के अभिभावकों पर जो दु:ख का जो पहाड़ टूटा है, उसे सहन करने की शक्ति प्रदान करें। 

 

More From state

Trending Now
Recommended