संजीवनी टुडे

बारिश के लिए कराया था मेंढक-मेंढकी का विवाह, बाढ़ के हालात बने तो करा दिया तलाक

संजीवनी टुडे 13-09-2019 17:40:00

एमपी में दो माह पूर्व बारिश की दुआ मांगते हुए मेंढक और मेंढकी का विवाह कराया गया था।


नई दिल्ली। एमपी में दो माह पूर्व बारिश की दुआ मांगते हुए मेंढक और मेंढकी का विवाह कराया गया था। किन्तु यहां  इतनी बरसात हुई कि अब बाढ़ के हालात बन गए हैं। लिहाजा अब खतरनाक वर्षा को रोकने हेतु दोनों का तलाक करा दिया गया है। 

gfdggg

यह खबर भी पढ़े:कांग्रेस सरकार ने मेट्रो को जमीनी हकीकत में बदलने का किया कार्य: सलूजा

खबरों की माने तो, ओम शिव शक्ति मंडल के लोगों ने भोपाल के इंद्रपुरी में बीते बुधवार को दोनों का तलाक कराया। मंडल के एक सदस्य ने मीडिया से बात करते हुए बोला- 'हमारी प्रार्थना कामयाब हुई, विवाह के पश्चात ही मध्यप्रदेश में जमकर बारिश हुई। किन्तु वर्षा अब विनाशकारी हो गई है। 

मजबूत इरादों संग अब बारिश को रोकने हेतु दोनों का तलाक कराया गया।' जानकारी के मुताबिक, एमपी में 15 जून से अब तक वर्षाजनित हादसों में राज्य में अब तक कुल 198 लोग मौत के घाट उतर चुके है। 

gfdggg

मौसम विभाग ने चेतावनी दी है कि बीते सोमवार सवेरे साढ़े आठ बजे तक भोपाल, विदिशा, रायसेन, सीहोर, होशंगाबाद समेत प्रदेश के 32 जिलों में कहीं-कहीं भारी बरसात हो सकती है तथा कहीं पर अति भारी बारिश होने की संभावना है। 

यहां लोगों का ऐसा मानना है कि मेंढक-मेंढकी का विवाह कराने से इंद्र देवता काफी प्रसन्न हो जाते हैं और झमाझम बारिश होती है। किन्तु तलाक की खबर ने सभी को चौंका दिया है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended