संजीवनी टुडे

ममता के पूर्व मंत्री ने मोदी के बारे में की अभद्र टिप्पणी

संजीवनी टुडे 22-01-2019 22:38:44


कोलकाता। राज्य में भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। मंगलवार को जहां एक ओर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मालदा की जनसभा में सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर चुन-चुन कर हमले किए हैं वहीं दूसरी ओर सत्तारूढ़ तृणमूल के नेता और राज्य के पूर्व क्रीड़ा मंत्री मदन मित्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बयानबाजी की है।

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

अमित शाह के हमले का जवाब देते हुए मदन मित्रा ने कहा है कि मोदी का मतलब है, मर्डरर ऑफ डेमोक्रेसी इन इंडिया यानी भारत में लोकतंत्र का हत्यारा। इसके साथ ही पीएम मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि अगर उनमें दम है तो ब्रिगेड ग्राउंड में एक रैली करें और उसे भरकर दिखाएं। तृणमूल नेता ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को पहले देश को यह बताना चाहिए उन्होंने कैसे मूर्तियों और अपनी विदेश यात्राओं पर हजारों करोड़ रुपये खर्च किए हैं?

MUST WATCH & SUBSCRIBE

मदन मित्रा ने कहा कि बंगाल के सरकारी कर्मचारियों के लिए सातवें वेतन आयोग का वादा भाजपा का एक और जुमला है। साल 2014 में भी उन्होंने कई तरह के जुमले उछाले थे, जिनमें से एक का भी पालन उन्होंने नहीं किया है। उन्होंने कहा कि यदि भाजपा को अनुमति नहीं मिली है तो उन्होंने मालदा में रैली कैसे की? 
 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended