संजीवनी टुडे

परिवार वाले बेटी की शादी में थे व्यस्त, चोर घर से पार कर ले गए लाखों का माल

संजीवनी टुडे 28-02-2020 16:47:29

बिधूना कोतवाली क्षेत्र की रुरुगंज पुलिस चौकी के अंतर्गत एक परिवार गेस्ट हाउस में बेटी की शादी करने गए थे। इस बीच चोर उनके घर से लाखों का माल पार कर ले गए।


औरैया। बिधूना कोतवाली क्षेत्र की रुरुगंज पुलिस चौकी के अंतर्गत एक परिवार गेस्ट हाउस में बेटी की शादी करने गए थे। इस बीच चोर उनके घर से लाखों का माल पार कर ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल की। 

जिले के रुरुगंज निवासी प्रदीप शर्मा की बेटी शिवानी की गुरुवार को शादी थी। बारात के आवभगत का इंतजाम रुरुगंज कस्बे के आनंद गेस्ट हाउस में किया गया था। पूरा परिवार शाम करीब छह बजे घर बंद कर पूरा परिवार गेस्ट हाउस चला गया। प्रदीप शर्मा के साथ उनके परिवार में उनकी मां, छोटे भाई की पत्नी भी रहते हैं। वह भी परिवार समेत मकान में ताला डालकर बेटी की शादी में शामिल होने गए थे। 

प्रदीप ने बताया कि, देर रात बेटी की शादी के बाद परिवार सहित घर लौटे, लेकिन चाबी न होने से बाहर ही लेट गए। शुक्रवार को जब अन्य परिजनों व रिश्तेदारों के साथ घर पहुंचे और ताला खोलकर अंदर दाखिल हुए तो पूरा सामान बिखरा पड़ा था। चोर छत के रास्ते आंगन से घर में प्रवेश कर गए थे और बक्से में रखे रुपये पार कर ले गए। मामले की जानकारी रुरुगंज चौकी पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कई बिंदुओं पर जांच शुरू कर दी।

यह भी पढ़े: जोधपुर को शाहीन बाग बनाने की कोशिश को पुलिस ने समय रहते किया नेस्तनाबूद

यह भी पढ़े: शिक्षक ने की हैवानियत की हदे पार, छात्रा को नशे की दवा का सेवन करा कर करता था दुष्कर्म, ऐसे हुआ खुलासा...

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended