संजीवनी टुडे

उन्नाव रेप पीड़िता के परिवार वाले बोले सही है हैदराबाद का एंकाउटर

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 06-12-2019 16:16:58

उन्नाव में गुरूवार को बलात्कार पीड़िता को जलाने के बाद उसके परिवार वालों ने आज कहा कि हैदराबाद में महिला डाक्टर की सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या मामले में चारों आरोपियों को मार देना सही है और ऐसा ही अंजाम हर बलात्कारी का होना चाहिये।


लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में गुरूवार को बलात्कार पीड़िता को जलाने के बाद उसके परिवार वालों ने आज कहा कि हैदराबाद में महिला डाक्टर की सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या मामले में चारों आरोपियों को मार देना सही है और ऐसा ही अंजाम हर बलात्कारी का होना चाहिये।

गुरुवार को उन्‍नाव के बिहार थाना इलाके में गैंगरेप पीड़िता को पांच लोगों ने आग के हवाले कर दिया था। उन्नाव बलात्कार पीड़िता को दिल्ली के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

यह खबर भी पढ़ें:​ महिला डॉक्टर से गैंगरेप के आरोपियों के मुठभेड़ पर निर्भया की मां बोलीं- हो गया इंसाफ

बिहार इलाके के भाटनखेडा़ में जैसे ही ग्रामीणों को हैदराबाद मामले के आरोपियों के मुठभेड़ में मारे जाने की जानकारी मिली, सभी ने इसे सही बताया। पीड़िता के पिता और चाचा ने कहा कि हैदराबाद एकाउंटर जैसा ही हर आरोपियों का अंजाम होना चाहिए। इससे अपराधियों में डर बैठेगा नहीं तो जो आज हमारे साथ हुआ, कल किसी और के साथ होगा और फिर किसी और के साथ । इस तरह की घटनाओं का सिलसिला चलता रहेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended