संजीवनी टुडे

किन्नरों की गुंडागर्दी, नहीं दिया मनचाहा नेग तो नवजात के पिता को उतार डाला मौत के घाट

संजीवनी टुडे 11-09-2019 16:02:39

गुजरात के सूरत से किन्नरों की गुंडागर्दी का एक ऐसा मामला समक्ष आया है जहां बच्चे के पैदा होने पर किन्नरों को मनचाहा नेग नहीं प्राप्त हुआ तो उन्होंने नवजात बच्चे के पिता को पीट-पीटकर अधमरा कर डाला।


सूरत। गुजरात के सूरत से किन्नरों की गुंडागर्दी का एक ऐसा मामला समक्ष आया है जहां बच्चे के पैदा होने पर किन्नरों को मनचाहा नेग नहीं प्राप्त हुआ तो उन्होंने नवजात बच्चे के पिता को पीट-पीटकर अधमरा कर डाला। तत्पश्चात उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया किन्तु दो दिन जिंदगी और मौत के बीच जूझकर बीते सोमवार को उसकी मौत हो गई। 

gdfgsg

यह खबर भी पढ़े:युवक के प्यार में पागल थी लड़की, पिता ने मारकर अपराध छिपाने के लिए लाश से...

बेटा पैदा हुआ तो बधाई गाने आए थे किन्नर
खबरों के मुताबिक, चित्तौडगढ़ के कपासन क्षेत्र में रहने वाले और गुजरात के सूरत में पान की दुकान करने वाले गेहरीलाल लंबे वक्त के पश्चात पिछले माह की 31 तारीख को पिता बना था। 

किन्नरों को इसका मालुम हुआ तो शख्स के घर आकर उन्होंने बधाई गान शुरू कर दिया। किन्नरों ने बधाई गान के पश्चात 21 हजार रुपए कैश और सोने की अंगूठी की मांग की। किन्तु व्यक्ति इतने पैसे देने में असमर्थ था। 

उसने बोला कि वो 5 हजार रुपए अभी दे देता है एवं बाद में  7 हजार रुपए कुछ दिन में आकर दे देगा। किन्तु किन्नरों को यह नागवार गुजरा। उन्होनें 5 हजार रुपए आदमी के मुख पर फेंके और तत्पश्चात उसका सिर दीवार से दे मारा। सिर की नसें फट गई एवं शीघ्र ही उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जहां कुछ दिन भर्ती रहने के पश्चात उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, कपासन में शख्स का परिवार रहता था और वह अपनी पत्नी संग सूरत की मानसरोवर सोसायटी में किराये से रहता था। सूरत की लिंबायत थाना पुलिस ने सीसीटीवी एवं दूसरे माध्यमों से 3 किन्नरों को गिरफ्तार कर लिया है। बाकि 8 की खोज चल रही है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended