संजीवनी टुडे

शिक्षित बेरोजगार मिले मुख्यमंत्री से, जताया आभार

संजीवनी टुडे 04-03-2019 16:39:18


जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से सोमवार को उनके निवास पर बड़ी संख्या में प्रदेश के विभिन्न जिलों से आए युवाओं ने मुलाकात की। युवाओं ने तृतीय श्रेणी शिक्षक भर्ती 2018 के लेवल वन के पदों पर नियुक्ति समेत शिक्षित बेरोजगारों के हित में किए गए कई अहम फैसलों के लिए उनका आभार जताया। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 260000/- में , 12 माह की आसान किस्तों में कॉल  9314166166

मुख्यमंत्री ने इस मौके पर कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार सभी वर्गों को साथ लेकर सबके कल्याण की मंशा के साथ काम कर रही है। इसके मद्देनजर ऐसे कई निर्णय किए गए हैं, जिनसे युवा रोजगार से जुड़ सके। युवाओं ने सीएम से कहा कि तृतीय श्रेणी शिक्षक भर्ती 2018 के लेवल वन के पदों पर नियुक्ति, बेरोजगारी भत्ते समेत अन्य फैसलों से प्रदेशभर के युवाओं में विश्वास जागृत हुआ है। 

सरकार ने अधिकाधिक रोजगार देने का जो वादा किया था, उसे निभाया गया है। राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष उपेन यादव ने बताया कि गहलोत के मुख्यमंत्री बनने के बाद बेरोजगारों को राहत मिली है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

शहीदों के परिवारों के लिए मुख्यमंत्री को चैक भेंट: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को सोमवार को उनके निवास पर शहीदों के परिवारों की सहायता के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष में 72 हजार रुपये के चैक भेंट किए गए। भारत सेवा संस्थान के उपाध्यक्ष राजीव अरोड़ा ने बताया कि संस्थान के माध्यम से आयोजित हुए वीरांजलि कार्यक्रम में सहयोग करने की प्रतिबद्धता भामाशाहों ने व्यक्त की थी। उसी के क्रम में नारायण दास केवलानी, प्रदीप छुगानी तथा विनोद केवलानी से 51 हजार तथा 21 हजार रुपए के दो चैक प्राप्त हुए है। इस अवसर पर विधायक दीपचंद खैरिया भी मौजूद थे।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended