संजीवनी टुडे

किराये के मकान में रह रहे युवक का मिला शव, मृतक की पत्नी HDFC बैंक में कार्यरत

संजीवनी टुडे 04-07-2020 14:01:07

रामपुरा पुलिस चौकी के जांच अधिकारी सतीश कुमार ने बताया कि शुक्रवार शाम को सूचना मिली थी कि प्रवीण नामक युवक जो कि प्रोफ़ेसर कालोनी में किराए के मकान में रहता था।


यमुनानगर। प्रोफेसर कालोनी में उस समय हड़कंप मच गया जब किराये के मकान में रह रहे एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में पहुंचाया। मृतक की पहचान प्रवीण अरोड़ा (32) वासी प्रोफ़ेसर कालोनी के रूप में हुई है। 

रामपुरा पुलिस चौकी के जांच अधिकारी सतीश कुमार ने बताया कि शुक्रवार शाम को सूचना मिली थी कि प्रवीण नामक युवक जो कि प्रोफ़ेसर कालोनी में किराए के मकान में रहता था। उसका शव उसके कमरे में मिला। मकान मालिक ललित ने बताया कि दो दिन से प्रवीण घर पर नहीं दिखा था। उसकी पत्नी दीपिका एचडीएफसी बैंक में कार्य करती है, पर इसके साथ नहीं रहती थी। कमरे में प्रवीण की नाक में से ख़ून निकल रहा था और उसके शव से बदबू आ रही थी। पुलिस ने शव को क़ब्ज़े में लेकर परिजनों के बयान पर केस दर्ज कर आगामी कार्यवाई शुरू कर दी है और शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौप दिया है।

यह खबर भी पढ़े: कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर महिला के साथ किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी

यह खबर भी पढ़े: Crime: पत्नी से अवैध संबंध के शक में युवक ने अपने दोस्त की गोली मारकर की हत्‍या

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended