संजीवनी टुडे

माकपा ने विधानसभा में तोड़फोड़ का वीडियो जारी कर ममता को घेरा

संजीवनी टुडे 15-02-2020 13:54:08

पश्चिम बंगाल विधानसभा में तोड़फोड़ की एक पुरानी घटना का विडियो जारी कर माकपा ने ममता बनर्जी को घेरने की कोशिश की है।


कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा में तोड़फोड़ की एक पुरानी घटना का विडियो जारी कर माकपा ने ममता बनर्जी को घेरने की कोशिश की है। माकपा विधायक दल के नेता सुजन चक्रवर्ती ने शनिवार को एक वीडियो जारी किया जिसमें ममता बनर्जी की मौजूदगी में  उनकी पार्टी के विधायक विधानसभा में  तोड़फोड़ करते नजर आ रहे हैं।  यह वीडियो तब का है जब ममता बनर्जी विपक्ष में थीं और राज्य की सत्ता पर वाममोर्चा का कब्जा था। 

वीडियो साझा करते हुए सुजन ने लिखा कि पश्चिम बंगाल विधानसभा में तोड़फोड़ का वीडियो है। कई ऐतिहासिक और एंटीक दस्तावेजों को तोड़ दिया गया था। वीडियो में जो तोड़फोड़ के लिए उकसा रहा है और नेतृत्व कर रहा है वह कोई और नहीं बल्कि ममता बनर्जी हैं। अब ममता बनर्जी बताएं कि वीडियो में नजर आ रहा शख्स वह खुद हैं या कोई डमी या भूत है? आवाज उनकी है या नहीं? उन्होंने मुझे चुनौती दी थी इसलिए यह वीडियो साझा कर रहा हूं। उनका झूठ उजागर होना चाहिए। 

दरअसल शुक्रवार को राज्य विधानसभा में सुजन चक्रवर्ती ने आरोप लगाया था कि ममता बनर्जी की उपस्थिति में विधानसभा में तोड़फोड़ हुई थी। इस पर ममता ने चुनौती देते हुए कहा था कि सुजन अपने आरोपों को साबित करें या अपना बयान वापस लें। इसके बाद शनिवार को दोपहर के समय सुजन ने एक वीडियो साझा किया है। इसमें ममता बनर्जी उकसा रही हैं और उनकी पार्टी के विधायक तोड़फोड़ कर रहे हैं। आरोप है कि विधानसभा में ममता बनर्जी के प्रवेश करने पर उनके साथ धक्का-मुक्की की गई थी जिसके बाद तोड़फोड़ और हंगामा हुआ था। 

यह खबर भी पढ़ें:​ LOVE AAJ KAL: कार्तिक-सारा के बीच इंटिमेट और किसिंग सीन्स पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची

यह खबर भी पढ़ें:​ इस मॉडल का प्लस साइज फिगर देख बूढ़े भी हो जायेंगे जवान, देखें PICS

यह खबर भी पढ़ें:​ उर्वशी रौतेला का यह वीडियो जमकर हो रहा वायरल, ट्रोलर्स बोले- क्या फूंका है बहन?

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended