संजीवनी टुडे

मोदी-ममता के कुर्ता और मिठाई कनेक्शन पर माकपा ने कहा : दोनों मिले हुए हैं

संजीवनी टुडे 24-04-2019 22:43:16


कोलकाता। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा हर साल नरेंद्र मोदी को मिठाई और कुर्ता भेजे जाने को लेकर माकपा ने दोनों पर राजनीतिक सांठगांठ का आरोप मढ़ा है। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को दिए एक गैर राजनीतिक साक्षात्कार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुलासा किया है कि राजनीतिक तौर पर धूर विरोधी होने के बावजूद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उन्हें हर साल पश्चिम बंगाल से मिठाई और कुर्ता उपहार स्वरूप भेजती हैं। 

इसे लेकर बुधवार शाम एक पत्रकार सम्मेलन के दौरान माकपा की पश्चिम बंगाल इकाई के सचिव सूर्यकांत मिश्रा ने कहा कि हमें पहले से पता है कि दोनों के बीच राजनीतिक समझौता है। भले ही दोनों एक दूसरे के खिलाफ चाहे जितना चीखने-चिल्लाने का नाटक करें। अक्षय कुमार को दिए गए प्रधानमंत्री के इंटरव्यू को लेकर भी मिश्रा ने आरोप लगाया कि यह साक्षात्कार 'राजनीति से प्रेरित' था और प्रधानमंत्री ने बल्कि जान-बूझकर और लोकसभा चुनाव के इस महत्वपूर्ण मोड़ पर '' सच बोला और बंगाल के मुख्यमंत्री के दोहरे मापदंड को उजागर किया।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

मिश्रा ने कहा कि हर एक सार्वजनिक रैली से दोनों एक दूसरे पर खूब हमला बोलते हैं लेकिन दोनों के बीच किस तरह से राजनीतिक सांठगांठ हैं, प्रधानमंत्री ने इसका खुलासा कर दिया है। यह भी साफ हो गया है कि दोनों एक-दूसरे पर केवल दिखावे के लिए हमलावर रहते हैं। उन्होंने एक सुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ममता बनर्जी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अगर यह दोनों समझते हैं कि मतदाता बेवकूफ हैं और दोनों के "दोस्ताना" रिश्ते को नहीं जानते, तो यह उनकी गलती है। मतदाता बैलट बॉक्स के जरिए इसका जवाब देंगे। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

उल्लेखनीय है कि अक्षय कुमार को दिए अपने इंटरव्यू में प्रधानमंत्री ने इस बात का खुलासा किया है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उन्हें हर साल पश्चिम बंगाल की मिठाइयां और कुर्ता उपहार स्वरूप भेजती हैं। प्रधानमंत्री ने कहा था कि बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना उन्हें वहां की मिठाइयां उपहार स्वरूप भेजती रहती हैं। इसके पहले ममता बनर्जी कुर्ता भेजती थीं लेकिन जब उन्हें पता चला कि शेख हसीना मिठाइयां भी भेजती हैं तब धुर विरोधी होने के बावजूद ममता बनर्जी कुर्ता के साथ-साथ बंगाल से मिठाईयां उन्हें उपहार के तौर पर भेजने लगी हैं। प्रधानमंत्री के इस साक्षात्कार के बाद बंगाल में ममता और नरेंद्र मोदी के बीच राजनीतिक सांठगांठ होने का दावा किया जा रहा है। 

More From state

Trending Now
Recommended