संजीवनी टुडे

प्रधानमंत्री के साथ सर्वदलीय बैठक में कांग्रेस के प्रतिनिधि होंगे अधीर रंजन चौधरी

संजीवनी टुडे 14-06-2019 17:47:17

प्रधानमंत्री के रूप में अपने दूसरे कार्यकाल की शुरुआत के बाद रविवार यानी 16 जून को प्रधानमंत्री ने सर्वदलीय बैठक बुलाई है।


कोलकाता। प्रधानमंत्री के रूप में अपने दूसरे कार्यकाल की शुरुआत के बाद रविवार यानी 16 जून को प्रधानमंत्री ने सर्वदलीय बैठक बुलाई है। इसमें अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की ओर से पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और वर्तमान में मुर्शिदाबाद के बरहमपुर से सांसद अधीर रंजन चौधरी शिरकत करेंगे।

यह जानकारी पार्टी की ओर से शुक्रवार को दी गई है। बताया गया है कि सभी राज्यों की क्षेत्रीय और अन्य मुख्य पार्टियों की एक संयुक्त बैठक प्रधानमंत्री ने रविवार को बुलाई है। इसमें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अधीर रंजन चौधरी को पश्चिम बंगाल से कांग्रेस का प्रतिनिधि बनाकर भेजने का निर्णय लिया है। उनका नाम तय करके प्रधानमंत्री कार्यालय को भेज दिया गया है।

उल्लेखनीय है कि वर्तमान में पश्चिम बंगाल में स्वास्थ्य संकट गहराया हुआ है। दो दिन पहले ही अधीर रंजन चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम एक चिट्ठी लिखी थी जिसमें उन्होंने अनुरोध किया था कि बंगाल में जिस तरह से चिकित्सकीय अकाल पड़ा है और लाखों लोग बिना इलाज परेशान हो रहे हैं, उसमें प्रधानमंत्री को हस्तक्षेप करना चाहिए। उसके बाद सर्वदलीय बैठक में जब अधीर पीएम से मिलने जा रहे हैं तो माना जा रहा है कि बंगाल के हालात पर  विस्तार से  बात होगी। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended