संजीवनी टुडे

साथ खेल रहे बच्चे ने विवाद में मासूम को पीटा, मौत

संजीवनी टुडे 10-03-2019 16:14:16


प्रयागराज। बच्चों के विवाद में रविवार दोपहर एक मासूम की हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव कब्जे में लिया और खुल्दाबाद थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज करके विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। खुल्दाबाद थाना क्षेत्र के चकनिरातुल मोहल्ला निवासी तौफीक (10) पुत्र राजू मोहल्ले के बच्चों के साथ रविवार दोपहर खेल रहा था। खेल-खेल में पड़ोसी अरवाज पुत्र इजराइल निवासी उपरोक्त से विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इस कदर बढ़ गया कि पड़ोसी बच्चे ने तौफीक को इतनी बेदर्दी से पीटा कि वह अचेत होकर गिर गया। वारदात की जानकारी होते ही परिवार के लोग पहुंचे और उसे नजदीकी अस्पताल में ले गए। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

मात्र 4.25 लाख में प्लॉट जयपुर आगरा रोड पर 9314301194

परिजनों ने हत्या की सूचना खुल्दबाद थाने में दी। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक खुल्दाबाद तत्काल मौके पर पहुंचे और हत्या की वारदात से अपने आलाधिकारियों को अवगत कराया। हत्या की खबर पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा, नगर पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव सहित आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और बच्चे के शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई करने का निर्देश दिया। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा ने बताया कि खेल-खेल में एक बच्चे ने पड़ोसी बच्चे की पीट-पीटकर मार डाला। इस मामले में हत्या का मुदकाम दर्ज करके विधिक कार्रवाई की जा रही है। 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended