संजीवनी टुडे

मुख्यमंत्री बोलते रहे, विपक्षी बेल में पहुंचकर नारेबाजी करते रहे, विधानसभा स्थगित

संजीवनी टुडे 19-07-2019 12:49:16

विधानसभा की कार्यवाही दूसरे दिन भी विपक्ष के हंगामे की भेंट चढ़ गयी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जैसे ही सोनभद्र हत्याकांड पर बोलने के लिए उठे, विपक्ष के नेता बेल में पहुंच गये और हंगामा करने लगे।


लखनऊ। विधानसभा की कार्यवाही दूसरे दिन भी विपक्ष के हंगामे की भेंट चढ़ गयी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जैसे ही सोनभद्र हत्याकांड पर बोलने के लिए उठे, विपक्ष के नेता बेल में पहुंच गये और हंगामा करने लगे। इस दौरान उनके द्वारा की जाने वाली नारेबाजी के बीच मुख्यमंत्री बोलते रहे और बेल में विपक्ष के सदस्य नारेबाजी करते रहे। कई बार विधानसभा अध्यक्ष द्वारा बीच-बीच में विपक्ष के सदस्यों को नारेबाजी बंद कर बहस में भाग लेने की अपील भी की गयी लेकिन इसका असर नहीं पड़ा। किसी तरह मुख्यमंत्री ने अपनी बात को पूरी की।

इसके बाद विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित अपनी कुर्सी से खड़े होकर विपक्ष के सदस्यों से कहा कि आप लोग दफ्ती को अपने आफिस में रखकर आयें और बहस में हिस्सा लें। इसके बावजूद विपक्ष के सदस्य नहीं माने और हंगामा करते रहे। हंगामा बढ़ाता देख अध्यक्ष ने 40 मिनट के लिए विधानसभा की कार्यवाही को स्थगित कर दिया।

सुबह कार्यवाही शुरू होते ही सपा, बसपा व कांग्रेस ने यूपी में बिगड़ते कानून व्यवस्था का मुद्दा उठाया। विपक्ष के सदस्य अपने-अपने हाथों में नारा लिखी हुई दफ्तियां लिए हुए थे। और नारेबाजी करते रहे। विपक्ष के सदस्यों का कहना था कि पूरा प्रदेश जल रहा है लेकिन सरकार उस पर नियंत्रण नहीं कर पा रही है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

sssdsdd

More From state

Trending Now
Recommended