संजीवनी टुडे

बिना बुलाए मेहमानों समारोह में आने से रोकने पर चलाई चलाई गोली

संजीवनी टुडे 19-03-2019 22:20:19


नई दिल्ली। राजधानी के वेलकम इलाके में सोमवार शादी समारोह में बिन बुलाए मेहमान को रोकना मेजबान पर भारी पड़ गया। नाराज मेहमान ने अपने साथियों के साथ मिलकर न सिर्फ शादी के लिए सजे पंडाल में तोड़फोड़ की, बल्कि रोकने वालों के साथ मारपीट करते हुए 5 से 6 चक्र फायरिंग भी कर दी।

फायरिंग की इस घटना में पंडाल में बिजली का काम कर रहे आमीर (18) घायल हो गया। जख्मीहालत में उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई है। डीसीपी नॉर्थ-ईस्ट अतुल कुमार ठाकुर का कहना है कि पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आरोपी हमलावर शारीक को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से पिस्टल भी बरामद कर ली गई है। आरोपी से पूछताछ कर उसके साथियों की तलाश की जा रही है। जानकारी के अनुसार 26 वर्षीय इरशाद परिवार के साथ जनता कॉलोनी में रहता है। वह सिलाई का काम करता है। सोमवार को उसकी मोसेरी बहन की शादी थी। शादी समारोह का आयोजन लकड़ी मार्किट स्थित समुदाय भवन में रखा गया था। 

सोमवार रात करीब दस बजे घराती बारात के स्वागत की तैयारी में जुटे थे। इस दौरान इरशाद मुख्य गेट पर खड़ा था, तभी एक युवक पंडाल में जा रहा था। उसने उसे अंदर जाने से रोका तो वह नाराज हो गया और उसने उसे इसका परिणाम गंभीर होने की बात कही और उस वक्त तो वहां से चला गया लेकिन कुछ देर बाद वह अपने दो-तीन साथियों के साथ पहुंचा। इसके बाद इनलोगों ने पंडाल में तोड़फोड़ शुरू कर दी और इरशाद को डंडे से पीटना शुरू कर दिया। जबकि इस दौरान एक युवक ने पिस्टल 5-6 राउंड फायरिंग कर दी, जो वहां बिजली का काम कर रहे आमीर को जा लगी। इसके बाद आरोपी हमलावर मौके से फरार हो गए।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उधर घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई और मौके पर मौजूद लोगों की मदद से घायल को उपचार के लिए पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज किया गया। इलाज के बाद घायल को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। उधर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंडाल से एक खोका बरामद हुआ है। 

एफआईआर में भी एक गोली चलने का जिक्र है। हालांकि पीड़ित इरशाद का आरोप है कि हमलावरों ने सिर्फ एक ही नहीं बल्कि 5-6 राउंड गोली चलाई है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच में जुटी पुलिस फरार हमलावरों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

शादी में चली गोली की घटनाएं
28 फरवरी 2018: यमुनापार के सीमापुरी इलाके में शादी में चली गोली से दूल्हे की मौत। 
25 फरवरी, 2018: यमुनापार के उस्मानपुर नशे में पुलिसकर्मी द्वारा चलाई गई गोली में 3 घायल।
13 जनवरी 2018: राजधानी के चांदनी महल में शादी में चली गोली में 15 वर्षीय नईम की मौत।
30 दिसम्बर, 2017: दिल्ली के वेलकम इलाके में शादी में चली गोली में एक की मौत, एक घायल।
25 फरवरी, 2017: दिल्ली के दक्षिणपुरी इलाके में चली गोली की घटना में एक की मौत, एक घायल।
 

More From state

Trending Now
Recommended