संजीवनी टुडे

शादी से मना करने पर प्रेमी युगल ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम...

संजीवनी टुडे 24-06-2019 13:55:20

प्रेमी युगल ट्रेन के आगे कूद गये, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


कानपुर। सचेंडी थानाक्षेत्र में सोमवार को प्रेमी युगल ट्रेन के आगे कूद गये, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

कानपुर झांसी रूट पर भीमसेन रेलवे जंक्शन के पास बनी रेलवे क्रासिंग के पास सोमवार को सुबह प्रेमी युगल टहल रहे थे। इसी बीच एक ट्रेन के आने का समय हो गया और क्रासिंग बंद होने लगी। क्रासिंग बंद होता देख प्रेमी युगल क्रासिंग से कुछ दूर आगे गये और तेज रफ्तार ट्रेन के आगे कूद गये, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी। प्रेमी युगल की मौत की सूचना पर पहुंची संचेडी पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया। 

थानाध्यक्ष राघवेन्द्र सिंह ने बताया कि दोनों की पहचान हो गयी है। दोनों भीमसेन गांव के रहने वाले थे। लड़के का नाम सोनू है और लड़की का नाम सोनी है। दोनों के परिजनों को जानकारी दे दी गयी है। उनके आने के बाद इस बारे में और जानकारी मिल सकेगी। फिलहाल इस बात की जानकारी हो गयी है कि दोनों शादी करना चाहते थे और परिजन इस बात को तैयार नहीं थे, जिसके चलते दोनों ने इस तरह का कदम उठाया है।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended