संजीवनी टुडे

जयपुर/ बहन के घर राखी बंधवाने गए युवक का शव पेड़ से लटका मिला, इलाके में फैली सनसनी

संजीवनी टुडे 03-08-2020 21:52:51

जयपुर ग्रामीण इलाके के शाहपुरा थाना इलाके में बहन के घर राखी बंधवाने गए युवक का शव पेड़ से लटका मिला। शव मिलने की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।


जयपुर। जयपुर ग्रामीण इलाके के शाहपुरा थाना इलाके में बहन के घर राखी बंधवाने गए युवक का शव पेड़ से लटका मिला। शव मिलने की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पुलिस मौके  पर पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया।  फिलहाल पुलिस मामले की जांच पडताल में जुट गई है।

शाहपुरा थाना प्रभारी राकेश कुमार ख्यालिया ने बताया कि मृतक की पहचान झुंझुनू जिले पपरणा निवासी गुमान सिंह पुत्र बच्चन सिंह के रूप में हुई है, जिसका शव थाना इलाके के जवानपुरा गांव में एक पेड से लटका मिला है। प्रथम दृष्टया आत्महत्या माना रहा है। फिलहाल मामले की जांच पडताल की जा रही है। प्रारम्भिक जांच पडताल में सामने आया कि मृतक गुमानसिंह गुड़गांव स्थित एक फैक्ट्री में काम करता था और रक्षाबंधन त्यौहार होने से राखी बंधवाने के लिए वह रविवार शाम को शाहपुरा के जवानपुरा गांव स्थित अपनी बहन के घर आया था। थोड़ी देर रुकने के बाद वह कहीं चला गया।

सोमवार सुबह जवानपुरा गांव से गुजर रहे ग्रामीणों ने पेड़ से युवक को लटका देखा तो शाहपुरा थाना पुलिस को जानकारी दी। जिस पर पुलिस जाब्ते सहित मौके पर पहुंचे। गुमानसिंह के परिजनों ने मौके पर पहुंचने पर शव का पोस्टमार्टम करवा उनके हवाले कर दिया गया।

यह खबर भी पढ़े: आतंकियों ने प्रादेशिक सेना (टीए) के जवान को किया अगवा, सुरक्षाबल चला रहे तलाशी अभियान

यह खबर भी पढ़े: दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर CM योगी ने किया कटाक्ष, बोले- कांग्रेस पहले अपना इतिहास देखे

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended