संजीवनी टुडे

कैंट सिकरौल में युवक का सिर कूंचा मिला शव, छानबीन में जुटी पुलिस

संजीवनी टुडे 20-02-2020 12:47:58

कैंट थाना क्षेत्र के पत्रकारपुरम कालोनी, सिकरौल में गुरुवार को एक खाली प्लाट में युवक का सिर कूंचा रक्तरंजित शव मिला।


वाराणसी। कैंट थाना क्षेत्र के पत्रकारपुरम कालोनी, सिकरौल में गुरुवार को एक खाली प्लाट में युवक का सिर कूंचा रक्तरंजित शव मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद छानबीन के लिए फॉरेंसिक विशेषज्ञों को भी बुला लिया। मृतक की शिनाख्त आदि के कार्यवाही के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सिकरौल निवासी पान विक्रेता लालजी राजभर के पांच पुत्रों में तीसरे नम्बर का अरविंद कुमार उर्फ लालू (25) पेशे से मजदूर घरों में चुना पेंट करने का काम करता था। बुधवार की शाम वह मुहल्ले में स्थित शायर माता मंदिर में महाशिवरात्रि पर आयोजित वार्षिक श्रृंगार के लिए रंग-रोगन करने अपने कुछ मजदूर साथियों के साथ निकला था। रंग रोगन के बाद लालू अपने दोस्तों के साथ सिकरौल स्थित एक व्यक्ति के खाली प्लाट में अंधेरे में बैठ कर शराब पीने लगा। संभावना है कि इसी दौरान विवाद होने पर लालू के साथियों ने उसके सिर पर हथौड़ी से प्रहार कर कूंचकर हत्या कर दी और मौके से भाग निकले। 

सुबह क्षेत्रीय लोग उधर से गुजर रहे थे तो प्लाट में युवक का रक्तरंजित शव देख शोर मचाया। शोर सुनकर लोगों की भीड़ जुट गई। तब तक सूचना पर क्षेत्रीय पुलिस के साथ एसएसपी प्रभाकर चौधरी,एसपी शहर दिनेश सिंह सहित अन्य अफसर भी मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गये। फॉरेंसिक विशेषज्ञों के साथ छानबीन और पूछताछ के बाद पुलिस ने आसपास के घरों में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को भी निकलवाया। 

फुटेज में लालू अपने मित्र के साथ हाथ में डंडा लिए जाता नजर आ रहा है। पुलिस  लालू के दोस्तों हरिओम चौहान, भोनू गुप्ता, कल्लू चौहान और जादू चौहान उर्फ छोटू को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई। एसएसपी ने मृतक के परिजनों से पूछताछ के बाद कैंट पुलिस को मामले के शीघ्र पर्दाफाश का निर्देश दिया।

यह खबर भी पढ़ें:​ इन स्मार्टफोन पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट, जल्दी करें कहीं मौका निकल न जाए

यह खबर भी पढ़ें:​ सिर्फ 2 सेकंड में आपके स्मार्टफोन को ठंडा करेगा शाओमी का ये खास फैन, जानिए फीचर्स

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended