संजीवनी टुडे

आतंकवाद मुक्त भारत के संकल्प के लिए भाजपा ने दिया धरना

संजीवनी टुडे 17-02-2019 21:49:16


अजमेर। आतंकवाद मुक्त भारत के संकल्प के लिए भारतीय जनता पार्टी शहर जिला अजमेर द्वारा बजरंगढ़ चौराहा स्थित विजय स्मारक पर जिलाध्यक्ष शिवशंकर हेड़ा के नेतृत्व में धरना दिया गया। इस धरने के माध्यम से आमजन को यह विश्वास दिलाया गया और संकल्प किया गया कि भाजपा भारत से आतंकवाद को समूल नष्ट करने के लिए संकल्पित है। धरने में भाजपा के विधायक, निकाय अध्यक्ष, जिला पदाधिकारी, मोर्चा, मंडल, शक्ति केंद्र प्रभारी, पार्षद गण सहित बूथ अध्यक्ष व कार्यकर्ता उपस्थित रहे। धरने का आरंभ सुबह 10ः30 बजे किया गया। जिला अध्यक्ष शिव शंकर हेड़ा ने कहा कि भाजपा की नीतियां सदैव सभी देशों से सामंजस्य बना कर विकास की गति को बढ़ाने की रही है। उन्होंने कहा कि चाहे भाजपा का अटल जी का शासन हो या वर्तमान मोदी सरकार सभी ने देश में सुरक्षा और विकास को प्राथमिकता दी है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सेना को कश्मीर में आवश्यक कार्रवाई की छूट देने के फैसला का स्वागत करते हुए अजमेर की जनता को आश्वस्त किया कि मोदी सरकार आतंकवाद को जड़ से समाप्त करने के अपने संकल्प को अवश्य प्राप्त करेगी। महापौर धर्मेंद्र गहलोत ने कहा कि हिंदुस्तान का इतिहास यह है कि हमने पाकिस्तान को कई बार धूल चटाई है परंतु वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आता है इस बार जो पाकिस्तान समर्थित आतंकवादी घटना हुई है इससे सभी देशवासी आक्रोशित हैं और हमें पूरा भरोसा है कि जल्द ही हमारी सेना इसका माकूल जवाब देगी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

गुर्जर नेता और ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश भडाना ने कहा कि भारत देश की हमेशा यही संस्कृति रही है कि हमने कभी भी किसी राष्ट्र की धरती के ऊपर आक्रमण नहीं किया भारत वर्ष ने सदैव विश्व को गले लगाने का काम किया है परंतु हमारी इस नीति का हमारा पड़ोसी राष्ट्र सदैव फायदा उठाकर नुकसान पहुंचाता है। अब समय आ गया है कि हम इस आतंकवाद को समूल नष्ट करने का संकल्प लें और जब तक कि आतंकवाद समाप्त ना हो चैन से ना बैठे। आज के इस धरने का संचालन उपाध्यक्ष सोमरत्न आर्य ने किया साथ ही विधायक अनिता भदेल, महामंत्री रमेश सोनी, धर्मेश जैन ,आनंद सिंह राजावत, सतीश बंसल, डॉक्टर कमला गोखरू, गोपाल बंजारा ने भी अपने विचार व्यक्त किए।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended