संजीवनी टुडे

अनाचार का आरोपित धमका रहा पीड़ितों को, पुलिस बता रही फरार

संजीवनी टुडे 26-03-2019 17:08:41


जगदलपुर। नेगीगुड़ा में करीब 18 मार्च को 19 वर्षीय रजत बोस के द्वारा अपने घर के बगल मे रहने वाली 7 वर्ष की मासूम बच्ची के साथ अनाचार करने के बाद उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी। घटना के बाद जब पीड़िता के पिता ने इसकी शिकायत आरोपित के परिवारवालों से की तो उन्हें उल्टा धमकाया गया और मारपीट की गई। वहीं पुलिस का कहना है की आरोपित अब तक फरार है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

नाबालिग के पिता ने बताया कि 18 मार्च की घटना के बाद इसकी जानकारी 20 मार्च को लगी। जब बच्ची दर्द से कराह रही थी। परिजनों द्वारा पूछताछ करने पर बच्ची ने घटना के बारे में जानकारी दी। 

आरोपित के घर वालों को इस मामले को लेकर जानकारी देने पर उसके बड़े भाई ने पीड़िता बच्ची के पिता के साथ मारपीट भी की। बाद में इस मामले को लेकर पीड़िता के परिजनों ने परपा थाने में शिकायत भी दर्ज करवाया है। घटना को बीते 5 दिन हो गए लेकिन अब तक आरोपी पकड़ में नहीं आया है।

नाबालिग बच्ची की स्थिति घटना के बाद से बिगड़ती जा रही है। जिसके बाद उसे बेहतर उपचार के लिए डिमरापाल मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। घटना के बाद से बच्ची की मां की बीपी लगातार बढ़ती जा रही है, जिसके चलते उसे भर्ती किया गया है।

महिला आरक्षक की लगाई गई है ड्यूटी
मामले को देखते हुए एसडीओपी ने बच्ची की स्थिति व उसकी मां को वार्ड में भर्ती कर एक महिला आरक्षक की ड्यूटी लगाई गई है, जो रात भर बच्चे की देखभाल कर रही है। पीड़िता की स्थिति गंभीर है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

आम आदमी पार्टी ने शुरू की मुहिम
घटना की जानकारी लगने के बाद आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं जगदलपुर विधायक रेखचंद जैन ने इस मामले को संज्ञान लेते हुए पुलिस के आला अधिकारियों से चर्चा करने व पीड़िता के पिता के साथ मारपीट करने के मामले को लेकर आरोपिताें को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है। 

More From state

Trending Now
Recommended