संजीवनी टुडे

तहसील में जमकर चल रही रिश्वतखोरी : पाराशर

संजीवनी टुडे 18-03-2019 22:21:57


फरीदाबाद। शहर की तहसील में दलालों का बोलबाला है। जमकर रिश्वतखोरी भी हो रही है। यह आरोप बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान एवं न्यायिक सुधार संघर्ष समिति के अध्यक्ष एडवोकेट एलएन पाराशर ने लगाया है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

पाराशर ने सोमवार को पत्रकारों को बताया कि तहसील में दलालों का बोलबाला है। तहसील में मुझे उत्तर प्रदेश के लखनऊ से आए कुछ लोगों ने बताया कि वो पिछले तीन वर्किंग डे से यहां रजिस्ट्री के लिए धक्के खा रहे हैं जबकि यहां के दलाल फ़टाफ़ट रजिस्ट्रियां करवा रहे हैं। उन्होंने खुद दौरा किया तो देखा कि तहसील में तहसीलदार सहित कोई स्टाफ नहीं था जिसकी शिकायत एसडीएम से करने के कुछ देर बाद तहसीलदार और तहसील के स्टाफ के लोग तहसील में पहुंचे। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

तहसीलदार दिनेश कुमार ने इन सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया। उनका कहना है कि रजिस्ट्रियां पूरी पारदर्शिता से की जा रही हैं। दलालों के माध्यम से कोई काम नहीं होता। कुछ रजिस्ट्रियों में कागजी कार्रवाई के चलते देरी जरूर होती है फिर भी उन्होंने अपने स्टाफ से लोगों को जल्द से जल्द रजिस्ट्री करवाने के निर्देश दे रखे हैं। कुछ लोग विभाग को बदनाम करने के उद्देश्य से इस प्रकार दुष्प्रचार कर रहे हैं।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended