संजीवनी टुडे

कांग्रेस के घोषणापत्र के बाद आतंकी व नक्सली हमले बढ़ें: भाजपा

संजीवनी टुडे 10-04-2019 17:54:37


मुंबई । भारतीय जनता पार्टी की महाराष्ट्र इकाई ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस के घोषणा पत्र जारी होने के बाद से ही जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले व छत्तीसगढ़ में नक्सली हमले बढ़ गए हैं। इन हमलों के बाद कांग्रेस की चुप्पी रहस्यमय है। कांग्रेस पार्टी को इन हमलों के बारे में जवाब देना चाहिए। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता माधव भंडारी ने बुधवार को मुंबई में पत्रकारों से कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अपने घोषणा पत्र में देशद्रोह की धारा समाप्त करने का आश्वासन दिया है। इसके बाद आतंकवादियों और नक्सलवादियों की गतिविधियां बढ़ गई है। जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों की ओर से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़े स्वयंसेवक की जघन्य हत्या कर दी गई है। इसी तरह छत्तीसगढ़ में भाजपा के विधायक की हत्या नक्सलियों ने कर दी है। इन घटनाओं पर कांग्रेस तथा उसके गठबंधन के साथी दलों ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

भंडारी ने कहा कि जम्मू कश्मीर के लिए अलग प्रधानमंत्री रहना चाहिए, इस तरह की बात करने वाली नेशनल कांफ्रेंस का कांग्रेस ने समर्थन किया है। कश्मीर में अलगाववादियों तथा देश के अन्य हिस्सों में हिंसा करने वाले नक्सलवादियों को सहयोग करने की भूमिका कांग्रेस ने ली है। इसी वजह से आतंकवादियों व नक्सलवादियों के हौसले बढ़ गए हैं। उन्होंने कहा कि छोटी-छोटी घटनाओं पर विरोध व्यक्त करने वाले तथाकथित मानवाधिकारवादी भी इन घटनाओं पर चुप है,जो अपने आपमें चिंताजनक ही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended