संजीवनी टुडे

आतंक और कांग्रेस का चोली दामन का साथ:मोदी

संजीवनी टुडे 22-04-2019 22:29:40


जोधपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आतंकवाद और कांग्रेश का चोली दामन का साथ है। कांग्रेस ने सदैव आतंकवाद को पनाह दी है। वह सेना का अपमान करती है और कांग्रेस के कारण ही आतंक फलफूल रहा है। आज देश को मजबूत बनाना है। वे सोमवार शाम को जोधपुर में विजय संकल्प जनसभा को संबोधित कर रहे थे। 

मोदी ने कहा कि कांग्रेस वोट बैंक की नीति से चलती है और देश पर आतंक को थोप रही है। सत्ता की राजनीति करने वाली कांग्रेस अपने वोट बैंक की चिंता करती है। वह जुमलेबाजी और झूठे घोषणा पत्र पर सत्ता में आने की कोशिश कर रही है। उन्होंने आज के साथ आने वाले कल पर भी जोर देते कहा कि भारत को आने वाले दिनों में मजबूत देश बनाने के लिए देश के नौजवानों जिनमें फस्र्ट टाइम वोटर है उन्हें इसका निर्णय करना है। 

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि दुनिया उसे महत्व देती है जिसमें शौर्य हो बलवान हो। आज देश का शौर्य व सेना की बहादूरी शीर्ष पर है। भारत ने पाक की हेकड़ी निकाल दी है। कांग्रेस ने आतंक को खुली छूट दी है, वह अपने वोट बैंक का ध्यान देती है ना कि देश के शौर्य और मजबूती की ओर ध्यान देती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आतंक की फैक्ट्रियां चला रही है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

प्रधानमंत्री मोदी ने इस चुनावी जनसभा में कहा कि श्रीलंका में हुए आतंकी हमले से साफ हो जाता है कि आतंक आज दुनिया की समस्या बन चुका है। कांगेे्रस के 2009 में घोषणा पत्र को उन्होंने झूठे वायदों का पुलिंदा बताया और आतंकी हमलों पर कांगेे्रस द्वारा चुप्पी साधे जाने पर कहा कि जाने कांग्रेस को बिच्छू ने काट लिया हो। 
उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि वे अपने बेटे का जिताने के लिए गली गली घूम रहे है। उन्हें कांग्रेस की चिंता नहीं है वे अपने बेटे की चिंता कर रहे है। 

अवैध तरीके से आने वाले लोगों से सख्ती से निपटा जाएगा: -
मोदी ने सभा में कहा कि भारत में बिना दस्तावेज और अवैधानिक तरीके से प्रवेश करने वाले लोगों के खिलाफ सख्ती से निपटा जाएगा। इसके लिए भारत के नौजवानों का हक नहीें छीना जाएगा। अवैध तरीके से आने वाले लोगों से सख्ती से निपटने के साथ खदेड़ा जाएगा। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

मारवाड़ी अंदाज में जोधपुर की जनता का स्वागत: 
पीएम मोदी ने सभा शुरू होने से पहले मारवाड़ी अंदाज में जोधपुर की जनता को राम राम सा और खमाघणी कहकर संबोधित किया। उन्होंने बहनों को राम राम सा कहा। 
मैजर शैतानसिंह के शौर्य का जिक्र: -
कांग्रेस द्वारा सेना का अपमान की बात कहते हुए मारवाड़ के लोगों को कहा कि क्या मारवाड़ी मेजर शैतानङ्क्षसह के शौर्य को भूल पाएगा। उनके बलिदान को कै से भूला जा सकता है। 

More From state

Trending Now
Recommended