संजीवनी टुडे

यूपी/ दस साल की प्रेम कहानी के झूठ का हुआ अंत, तीन बच्चों के बाप से मिलने गई प्रेमिका को महिलाओं ने पीटा

संजीवनी टुडे 18-02-2020 20:09:09

जिले में एक युवक ने अपने को अविवाहित बताकर युवती को प्रेम जाल में फंसा लिया। कई साल की लंबी प्रेम कहानी के चलते युवती मंगलवार को जब प्रेमी से मिलने उसके घर पहुंच गई तो प्रेमी की पत्नी को लेकर फरार हो गया। इस बीच प्रेमी के परिजनों ने युवती को बंधक बना लिया


फर्रुखाबाद। जिले में एक युवक ने अपने को अविवाहित बताकर युवती को प्रेम जाल में फंसा लिया। कई साल की लंबी प्रेम कहानी के चलते युवती मंगलवार को जब प्रेमी से मिलने उसके घर पहुंच गई तो प्रेमी की पत्नी को लेकर फरार हो गया। इस बीच प्रेमी के परिजनों ने युवती को बंधक बना लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। गांव के किसी व्यक्ति ने मामले की सूचना यूपी 112 को दे दी। मौके पर पहुचीं पुलिस ने युवती को मुक्त कराया गया। मामले में युवती ने युवक के परिजनों पर मारपीट कर दस हजार रुपये और जेवर लूटने का आरोप लगाया। 

मामला थाना नवाबगंज के चौकी मकनपुर के पुरवा का है। राधा पुत्री श्रीकृष्ण (दोनों नाम बदले हुये) का पिछले 10 वर्षों से नवाबगंज थाना क्षेत्र के ग्राम धूरीहर निवासी ट्रक ड्राइवर पंकज पुत्र राम औतार के साथ प्रेम—प्रसंग चल रहा था। युवती के अनुसार प्रेम—प्रसंग के दौरान पंकज ने खुद को गंगा में खड़े होकर कसम खाई थी की वह कुंवारा है। जब युवती ने शादी के लिए उसने दबाव बनाया तो ट्रक चालक कुछ अनबन करने लगा। मंगलवार को युवती ने प्रेमी को सूचना दी कि वह उसके घर आ रही है। इस पर ट्रक चालक युवक के हाथ पांव फूल गए और वह प्रेमिका के गांव पहुंचने से पूर्व घर में ताला लगाकर तीन बच्चों व बीबी के साथ नौ—दो—ग्यारह हो गया। जब प्रेमिका प्रेमी के गांव पहुंची तो वहां मौजूद महिलाएं उसके साथ गाली—गलौज करते हुए बेरहमी से मारपीट करने लगी। इस बीच किसी ने डायल 112 पर पुलिस को सूचना दे दी। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जैसे—तैसे युवती को महिलाओं के चंगुल से छुड़ाया। युवती ने रोते हुए अपनी प्रेम कहानी सुनाई। जब उसे पता चला ट्रक ड्राइवर प्रेमी पहले से शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे हैं तो उसके होश उड़ गए। युवती ने महिलाओं पर मारपीट के दौरान दस हजार नकद और जेवरात छीनने का भी आरोप लगाया है। फिलहाल प्रेमिका को थाना पुलिस उसके परिजनों के आने के इंतजार में बैठाए हुए है। थानाध्यक्ष नवाबगंज ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। 

यह खबर भी पढ़ें: PM मोदी से मिलकर रिक्शा ट्राली चालक मंगल केवट दोगुने उत्साह से स्वच्छता अभियान में जुटे, बधाइयों का लगा तांता

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended