संजीवनी टुडे

तेजिंद्र बग्गा ने ममता बनर्जी को भेजी जय श्री राम वाली कुर्ती

संजीवनी टुडे 24-05-2019 22:03:53


कोलकाता। दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता तेजिंद्र पाल सिंह बग्गा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के लिए जय श्री राम लिखी हुई कुर्ती उपहार स्वरूप भेजा है। ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन से उन्होंने यह कुर्ती ऑर्डर किया है और इसे राज्य सचिवालय के पते पर भिजवाया है। इसकी जानकारी बग्गा ने स्वयं ट्विटर के जरिए दी है। उन्होंने ट्विटर पर इस खरीद आर्डर का स्नैपशॉट साझा किया है। इसमें तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने लिखा है कि हम लोगों ने सुना है कि मुख्यमंत्री हर साल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कुर्ता उपहार देती हैं। इसलिए हमारा भी यह कर्तव्य है कि उन्हें वापसी में कुछ उपहार दिया जाए। इसीलिए मैंने जय श्री राम लिखा कुर्ती उन्हें भेजा है।" इसके बाद उन्होंने ममता बनर्जी को ट्वीट करते हुए लिखा कि मुख्यमंत्री जी यह हमारी तरफ से आपके लिए सप्रेम उपहार है। इस कुर्ती पर हर जगह जय श्री राम लिखा हुआ है। आप अगर पहनती हैं तो कृपया तस्वीरें जरूर ट्वीट करें। 

         
उल्लेखनीय है कि कोलकाता में अमित शाह के रोड शो में शामिल होने के लिए बग्गा भी पहुंचे थे जिन्हें कथित तौर पर ममता बनर्जी के इशारे पर तत्कालीन सीआईडी के एडीजी आईपीएस राजीव कुमार ने गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद ही राजीव कुमार का तबादला चुनाव आयोग द्वारा पश्चिम बंगाल से केंद्रीय गृह मंत्रालय में कर दिया गया है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

ममता ने खुद एक चुनावी जनसभा से कहा था कि मैंने ही बग्गा को गिरफ्तार करवाया था और मैंने छुड़वाया है। इस पर ममता की खूब किरकिरी हुई थी। इसके पहले भी जब दुर्गा पूजा के समय तेजिंदर पाल सिंह बग्गा कोलकाता आ रहे थे तब ममता सरकार ने उन्हें हवाई अड्डे से बाहर नहीं निकलने दिया था। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now