संजीवनी टुडे

तेजस्वी का समस्तीपुर और किशनगंज नहीं जाना महागठबंधन टूटने का प्रमाण : मोदी

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 18-10-2019 20:19:25

मोदी ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के हो रहे उप चुनाव प्रचार के लिए समस्तीपुर एवं किशनगंज नहीं जाने को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि यह महागठबंधन के खंड-खंड होने का प्रमाण है।


समस्तीपुर। बिहार के उप मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के हो रहे उप चुनाव प्रचार के लिए समस्तीपुर एवं किशनगंज नहीं जाने को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि यह महागठबंधन के खंड-खंड होने का प्रमाण है।

यह खबर भी पढ़ें: रक्षा निर्यात पांच साल में 35 हजार करोड़ हो जायेगा: जनरल रावत

मोदी ने यहां समस्तीपुर (सुरक्षित) लोकसभा क्षेत्र के लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) प्रत्याशी प्रिंस राज के समर्थन में समस्तीपुर शहर के अनेक हिस्सों में लोजपा सांसद चिराग पासवान और जनता दल यूनाईटेड (जदयू) सांसद रामनाथ ठाकुर के साथ करीब तीन घंटे तक रोड शो किया।

भाजपा नेता ने रोड शो करने के बाद कहा कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता एवं प्रतिपक्ष के नेता बताएं कि वह आजतक समस्तीपुर और किशनगंज में चुनाव प्रचार करने क्यों नहीं गए। कथित महागठबंधन के खंड-खंड होने का प्रमाण है कि कांग्रेस की सीट पर राजद तो राजद प्रत्याशियों के क्षेत्र में कांग्रेस का कोई बड़ा नेता, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी तथा विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के नेता प्रचार करने नहीं गए।

मोदी ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के स्पष्ट कर देने के बाद अब बिहार में अटूट राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को लेकर न कोई सवाल है और न ही किसी तरह की गलतफहमी की गुंजाईश है। भाजपा नेता ने कहा कि भाजपा-जदयू और लोजपा के सभी नेता और कार्यकर्ता उपचुनाव में विधानसभा की सभी पांच तथा लोकसभा की एक सीट समस्तीपुर में पूरी तरह से एकजुट होकर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सभी घटक दल साझा चुनाव प्रचार अभियान चलाकर राजग प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए लगातार जी-जान से लगे रहे हैं।

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended