संजीवनी टुडे

तेजस्वी ने कहा- नागरिकता बिल को समर्थन देकर नीतीश ने जनता से किया विश्वासघात

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 10-12-2019 21:22:16

राजद नेता ने कहा कि कुमार के इस रवैये से जदयू के अंदर भी काफी असंतोष है। उन्होंने किसी भी नेता का नाम लिए बगैर कहा कि जदयू के कई नेता पाला बदलने के लिए तैयार बैठे हैं


पटना। बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने आज कहा कि मुख्यमंत्री एवं जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने नागरिकता संशोधन विधेयक का समर्थन कर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से कहीं अधिक देश की जनता के साथ विश्वासघात किया है।

यह खबर भी पढ़ें:​ ​आम आदमी पार्टी ने पुलिस का कांग्रेसीकरण होने पर जताई चिंता

यादव ने यहां राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की राष्ट्रीय परिषद की बैठक एवं 11वें खुला अधिवेशन को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) ने नागरिकता संशोधन विधेयक लाकर देश को तोड़ने का काम किया है। जनादेश का विश्वासघात किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कुमार ने इस विधेयक को समर्थन देकर आरएसएस और भाजपा से कहीं अधिक देश की जनता के साथ विश्वासघात किया है।

राजद नेता ने कहा कि कुमार के इस रवैये से जदयू के अंदर भी काफी असंतोष है। उन्होंने किसी भी नेता का नाम लिए बगैर कहा कि जदयू के कई नेता पाला बदलने के लिए तैयार बैठे हैं और सिर्फ थोड़ा जोर लगाने की जरूरत है। हालांकि उन्होंने कहा कि वह नकारात्मक राजनीति में विश्वास नहीं रखते।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended