संजीवनी टुडे

तेजस्वी ने CM की ‘जल जीवन हरियाली यात्रा’ पर तंज कसते हुए कहा- नीतीश को ‘अपराध मिटाओ...

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 04-12-2019 21:59:40

तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जल जीवन हरियाली यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि राज्य के लोग अपराध की बढ़ती घटनाओं के कारण असुरक्षित महसूस कर रहे हैं ऐसे में कुमार को अपराध मिटाओ यात्रा शुरू करनी चाहिए थी ।


पटना। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ‘जल जीवन हरियाली यात्रा’ पर तंज कसते हुए कहा कि राज्य के लोग अपराध की बढ़ती घटनाओं के कारण असुरक्षित महसूस कर रहे हैं ऐसे में कुमार को ‘अपराध मिटाओ यात्रा’ शुरू करनी चाहिए थी ।

यह खबर भी पढ़ें:​ ​सलूजा ने कहा- शिवराज को केंद्र सरकार के खिलाफ देना चाहिए गिरफ्तारी

यादव ने आज यहां कहा कि मुख्यमंत्री कुमार को आम लोगों की सुरक्षा को लेकर कोई चिंता नहीं है और वे सिर्फ राजनीतिक लाभ के लिए एक के बाद एक यात्रा कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि कुमार इस बार जल जीवन हरियाली यात्रा पर निकले हैं जबकि उन्हें अपराध मिटाओ यात्रा करनी चाहिए थी । इससे जनता के हित में यात्रा का मकसद ज्यादा सार्थक होता ।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि अपराधी जब चाहे घटना को अंजाम दे रहे हैं जबकि पुलिस दर्शक बनी हुई है । ऐसे में मुख्यमंत्री की इस यात्रा का कोई औचित्य नहीं है जब राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है । उन्होंने कहा कि जनता के सामने कुमार का चेहरा बेनकाब हो गया है और अब वह सही समय पर उन्हें उचित जवाब देगी ।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री कुमार ने कल पश्चिम चम्पारण से ‘जल जीवन हरियाली यात्रा’ की शुरूआत की है और चम्पापुर में जनसभा को संबोधित किया था।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended