संजीवनी टुडे

तेजस्वी और गिरिराज में सांठगांठ, नीतीश के खिलाफ दोनों कर रहे हैं षडयंत्र: महेश्वर

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 16-09-2019 16:41:10

विधायक महेश्वर प्रसाद यादव ने आज पार्टी पर रास्ते से भटक जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेजस्वी प्रसाद यादव भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता एवं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के साथ मिलकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सत्ता से हटाने के लिए षडयंत्र कर रहे हैं ।


पटना। बिहार में मुजफ्फरपुर के गायघाट से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) विधायक महेश्वर प्रसाद यादव ने आज पार्टी पर रास्ते से भटक जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेजस्वी प्रसाद यादव भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता एवं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के साथ मिलकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सत्ता से हटाने के लिए षडयंत्र कर रहे हैं ।

यह खबर भी पढ़े:  तारिगामी को कश्मीर जाने की इजाजत, राज्य की स्थिति रिपोर्ट केंद्र से मांगा

श्री यादव ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह आपस में मिले हुए हैं । उन्होंने कहा कि बिहार भाजपा दो गुट में बटा हुआ है । एक उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का तो दूसरा केंद्रीय मंत्री श्री सिंह का है । श्री मोदी का गुट चाहता है कि श्री कुमार मुख्यमंत्री बने रहें जबकि श्री सिंह का गुट ऐसा नहीं चाहता है और प्रतिपक्ष के नेता श्री यादव से मिलकर लगातार षड्यंत्र करने में लगा है ।

विधायक श्री यादव ने कहा कि प्रतिपक्ष के नेता पिछले 3 माह तक दिल्ली में रहकर श्री सिंह के साथ संपर्क में रहे और उन से सांठगांठ कर लिया है। प्रतिपक्ष के नेता भाजपा के खिलाफ न बोलकर सिर्फ मुख्यमंत्री श्री कुमार के विरोध में लगातार बोलते हैं । इससे स्पष्ट होता है कि वह श्री कुमार को हटाने के षड्यंत्र में शामिल हैं । भाजपा भी चाह रही है कि बिहार में अपने दम पर सरकार बनाया जाए इसलिए सारा तिकड़म किया जा रहा है । उन्होंने कहा कि श्री सिंह भी मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं इसलिए वह चाहते हैं कि अगला विधानसभा चुनाव उनके नेतृत्व में लड़ा जाये ।

श्री विधायक ने दावा किया कि पार्टी के दो तिहाई विधायक उनके साथ हैं और श्री कुमार के समर्थन में खड़े हैं । यदि राजद नहीं सचेत हुआ तो जल्द ही वह ऐसे अन्य विधायकों के साथ अलग गुट बनाकर विधानसभा अध्यक्ष से उसे मान्यता देने और सदन में अलग बैठने की इजाजत मांगेंगे । उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि अगला विधान सभा चुनाव वह श्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाले जदयू से लड़ेंगे ।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended