संजीवनी टुडे

तेजस्वी एक हताश, परास्त और पलायनवादी नेता: जदयू

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 18-10-2019 16:09:11

बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को हताश ,परास्त एवं पलायनवादी नेता बताया और कहा कि इस बार के उप चुनाव में विपक्ष का सूपड़ा साफ होना अवश्यम्भावी है।


पटना। बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को हताश ,परास्त एवं पलायनवादी नेता बताया और कहा कि इस बार के उप चुनाव में विपक्ष का सूपड़ा साफ होना अवश्यम्भावी है।

यह खबर भी पढ़ें: युवती ने गले में फंदा लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा...

प्रसाद ने आज यहां कहा कि पहले से तय कल की दो चुनावी सभाओं में नहीं पहुँच कर नेता प्रतिपक्ष श्री यादव ने दो बड़े संकेत दे दिए हैं कि उन्हें महागठबंधन के घटक दलों के उपचुनाव में उतारे गए प्रत्याशियों की कतई परवाह नहीं है । वहीं वह यह भी जानते हैं कि विधानसभा की सभी पांच सीटों और लोकसभा के एक क्षेत्र में हो रहे उप चुनाव में विपक्ष का सूपड़ा साफ होना अवश्यम्भावी है।

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि ग्राउंड रिपोर्ट के अनुसार लोगों ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में राज्य का अकल्पनीय विकास देखा है । गांव गांव में बिजली सड़क एवं आधारभूत संरचना का अभूतपूर्व विस्तार और बगैर भेदभाव के सभी वर्गों को न्याय के साथ विकास का अवसर उपलब्ध कराकर श्री कुमार ने लोगों के दिल में जगह बनायी है। 

इस लोकप्रियता का विकल्प कभी भी जातियता और अराजकता के साथ परिवारवाद का त्रिकोण बन ही नहीं सकता है। उन्होंने कहा कि जनता का आशीर्वाद राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के उम्मीदवारों को मिल रहा है। इसलिए सभी सीटों पर राजग के उम्मीदवार बडे अंतर से जीत दर्ज करेंगे।

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended