संजीवनी टुडे

कोरोना महामारी के जंग में किशोरी की हुई जीत, डीएम ने बनाया ब्रांड एम्बेसडर

संजीवनी टुडे 05-06-2020 19:06:12

कोरोना महामारी के जंग में किशोरी की हुई जीत, डीएम ने बनाया ब्रांड एम्बेसडर


मऊ। कोरोना जंग जीतने के बाद किशोरी को शुक्रवार को जिलाधिकारी ने कोरोना वालंटियर का ब्रांड एम्बेसडर घोषित किया। आज जिलाधिकारी ज्ञानप्रकाश त्रिपाठी के साथ ही प्रशासन की एक टीम मर्यादपुर पहुंचकर किशोरी को सम्मानित कर उनका मनोबल बढ़ाया।  

 गौरतलब है कि मधुबन तहसील क्षेत्र के मर्यादपुर गांव में पिछले 17 मई को जिले का दूसरा कोरोना पॉजिटिव एक किशोरी के रुप में पुष्ट हुआ था। उसी समय मर्यादपुर को जोखिम क्षेत्र घोषित करते हुए 50 लोगों का थर्मल स्कैनिंग कर सैम्पल जांच के लिए भेजा गया था। इसके बाद किशोरी को आजमगढ़ इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। कोरोना से 20 दिनों तक जंग लड़ने के बाद किशोरी को आखिरकार जीत हासिल हुई और वह पूर्णतया स्वस्थ होकर घर वापस आ गयी। 

 इस दौरान जिलाधिकारी ज्ञानप्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि कोरोना से डरने की जरूरत नहीं हैं। सावधानी पूर्वक बचाव की जरूरत है। यदि प्रत्येक व्यक्ति मास्क का प्रयोग करते हुए दो गज की दूरी  का अनुपालन करें तो कोरोना वायरस से अपने व अपने लोगों का बचाव किया जा सकता है। इस अवसर पर सीएमओ सतीश चन्द्र सिंह, उपजिलाधिकारी लालबाबु दुबे, बीएसए ओपी त्रिपाठी, डा.राजीव कुमार,पंकज सिंह रहे।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended