संजीवनी टुडे

तृणमूल नेता को निशाना बनाकर फायरिंग, बाल -बाल बची जान

संजीवनी टुडे 09-04-2019 11:00:06


कोलकाता। चुनाव पूर्व पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा का दौर लगातार जारी है। सोमवार देर रात बर्दवान जिले में तृणमूल नेता को निशाना बनाकर फायरिंग की घटना प्रकाश में आई है। आरोप भारतीय जनता पार्टी पर लगाया गया है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

मंगलवार सुबह मोहम्मद सलीम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उन पर गोली चलाई है। इधर मंगलवार सुबह पुलिस की एक जांच टीम एक बार फिर घटनास्थल पर पहुंची थी। आस पास के लोगों से पूछताछ किया जा रहा है। मोहम्मद सलीम का बयान रिकॉर्ड किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार रात बर्दवान थाना इलाके के 6 नंबर वार्ड के पूर्व तृणमूल पार्षद मोहम्मद सलीम पार्टी दफ्तर से अपना सारा काम निपटाकर वापस घर को लौट रहे थे। रास्ते में उन्हें कुछ अज्ञात बदमाशों ने घेर लिया और उन पर निशाना बनाकर फायरिंग कर दी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

हालांकि वह समझदारी दिखाते हुए जमीन पर लेट गए जिसकी वजह से वार खाली गया और उनकी जान बच गई है। फायरिंग के बाद आरोपित फरार होने में सफल रहे हैं। उन्होंने तुरंत अपने घरवालों और पुलिस को इस मामले में जानकारी दी जिसके बाद मौके पर पहुंची बर्दवान थाने की पुलिस ने झाड़ियों में से एक बंदूक की गोली बरामद की है। 

More From state

Trending Now
Recommended