संजीवनी टुडे

CM रघुवर ने झामुमो पर निशाना साधते हुए कहा- सत्ता में आते ही आदिवासियों पर चलवाती है गोलियां

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 02-12-2019 22:12:44

रघुवर दास ने झामुमो पर निशाना साधते हुए कहा कि गरीब संथाल आदिवासियों का हितैषी होने का दंभ भरने वाला झामुमो सत्ता में आने पर आदिवासियों पर गोलियां चलवाती है।


दुमका। झारखंड के मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता रघुवर दास ने आज झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) पर निशाना साधते हुए कहा कि गरीब संथाल आदिवासियों का हितैषी होने का दंभ भरने वाला झामुमो सत्ता में आने पर आदिवासियों पर गोलियां चलवाती है।

यह खबर भी पढ़ें:​ ​कांग्रेस नेता के द्वारा निर्बला कहे जाने पर वित्त मंत्री का पलटवार- भाजपा में कोई महिला अबला या निर्बला नहीं बल्कि...

दास आज दुमका जिले के चार विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशियों दुमका से डॉ. लुईस मरांडी, जामा से सुरेश मुर्मू, शिकारीपाड़ा से परितोषी सोरेन और जरमुंडी से देवेन्द्र कुवंर के पक्ष में एटीएम ग्राउंड में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि गरीब संथाल आदिवासियों का हितैषी होने का दंभ भरने वाला झामुमो सत्ता में आने पर संताल आदिवासियों पर गोलियां चलवाती है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2008 में प्रस्तावित काठीकुंड बिजली संयंत्र गोली कांड इसका प्रत्यक्ष प्रमाण है, जिसमें दो निर्दोष आदिवासियों को मौत की घाट उतार दिया गया था।

भाजपा नेता ने कहा कि झामुमो पर मांस-भात खिलाकर संथाल आदिवासियों का वोट बंटोरने का आरोप लगाया और आम लोगों से ऐसे दलों से सावधान रहने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि परिवारवाद और वंशवाद से इस क्षेत्र को मुक्त करने के लिए भाजपा के स्थानीय प्रत्याशियों को जिताने की जरूरत है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended