संजीवनी टुडे

सदस्यता अभियान का लक्ष्य तय समय पर पूरा कर लिया जाएगा: राकेश

संजीवनी टुडे 28-07-2019 22:35:24

सदस्यता अभियान के तहत हमें जो लक्ष्य मिला है, उसे तय समय में पूरा कर लिया जाएगा


भोपाल। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष राकेश सिंह ने आज कहा कि सदस्यता अभियान के तहत हमें जो लक्ष्य मिला है, उसे तय समय में पूरा कर लिया जाएगा, इसके लिए हमें भी कंधे से कंधा मिला काम करना होगा। भाजपा की ओर से यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार श्री सिंह ने अाॅडियों कांफ्रेंसिंग के जरिए पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों, जिला अध्यक्ष, जिला महामंत्री, मंडल अध्यक्ष, जिला सदस्यता प्रभारी, सह प्रभारी, संभाग सदस्यता प्रभारी, जिला सदस्यता प्रभारी, विस्तारक, नगर एवं ग्राम केंद्र पालक, संयोजकों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि 31 जुलाई तक हमारे विस्तारक अपना पूरा समय देकर काम कर रहे हैं। हमें भी उनके कंधे से कंधा मिलाकर काम करना है।

उन्होंने कहा कि हमें सदस्य बनाने का जो लक्ष्य मिला है और मुझे लगता है कि सर्वश्रेष्ठ संगठन होने के नाते मध्यप्रदेश के कार्यकर्ता इस लक्ष्य को बढ़ा सकते हैं। हमारे अंदर ऐसी क्षमताएं हैं कि हम न्यूनतम सदस्य बनाने के लक्ष्य से कहीं अधिक आगे निकल सकते हैं। श्री सिंह ने कहा कि उनकी इच्छा है कि हम अपने लक्ष्य को 31 जुलाई तक ही हासिल कर लें।

श्री सिंह ने कहा कि हमें हर हाल में भारतीय जनता पार्टी को विराट रूप प्रदान करना है। यह कार्य अथक परिश्रम के बिना संभव नहीं होगा। उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव के आंकड़े यह बताते हैं कि जनता और भाजपा में भेद पूरी तरह मिट चुका है। हर घर से कोई न कोई भाजपा का सदस्य बनना चाहता है। लोग अब भाजपा को आगे बढ़ाकर देश और प्रदेश को आगे बढ़ाना चाहते हैं।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended