संजीवनी टुडे

झाड़-फूंक के बहाने अपहरण कर यौन शोषण करने वाला तांत्रिक गिरफ्तार, तंत्र विद्या से ठीक करने का दिया झांसा

संजीवनी टुडे 13-04-2020 18:59:02

बीमारी से परेशान दो चचेरी बहनों को तंत्र विद्या से ठीक करने का झांसा देकर उनका अपहरण कर उनके साथ दुष्कर्म करने वाला तांत्रिक गिरफ्तार कर लिया गया है।


बहराइच। बीमारी से परेशान दो चचेरी बहनों को तंत्र विद्या से ठीक करने का झांसा देकर उनका अपहरण कर उनके साथ दुष्कर्म करने वाला तांत्रिक गिरफ्तार कर लिया गया है। पकड़े गए आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया। किशोरियों का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। 

दरगाह थाना क्षेत्र निवासी दो चचेरी बहनें काफी दिनों से बीमार चल रही थी। कई डाक्टरों को दिखाने के बाद भी आराम नहीं हुआ। 15 मार्च को किसी के बताने पर एक अन्य डाक्टर को दिखाने जा रही थी। 

रास्ते में एक तांत्रिक मिला और परेशान किशोरियों को देखकर उन्हें अपने जाल में फंसा लिया। उन्हें ठीक करने के बहाने वह उनका अपहरण कर उन्हें बाराबंकी समेत अन्य जगहों पर ले जाकर उनका यौन शोषण करता रहा। 

दरगाह थाने में चचेरी बहनों के गुम हो जाने का मुकदमा परिजनों द्वारा दर्ज कराया गया था। एसपी विपिन मिश्रा के आदेश पर बहनों को ढूंढ़ने के लिए दरगाह थाने की पुलिस लगी हुई थी। इसी बीच मुखबिर से सूचना मिला कि कोई तांत्रिक घूम रहा है और अपने तंत्र से बीमारी को ठीक करने का दावा कर रहा है।

 सूचना को गंभीरता से लेते हुए दरगाह थानाध्यक्ष विनय कुमार सरोज टीम के एसआई सावन सिंह, आरक्षी अमित कुमार, रीता यादव, कुसुम चौधरी के साथ झिंगहाघाट के पास पहुंचे। पुलिस को देखकर तांत्रिक भागने लगा। 

इस पर टीम ने घेराबंदी करके तांत्रिक को पकड़ लिया। दोनो चचेरी बहनों को भी महिला पुलिसकर्मी थाने लेकर आई। पकड़े गए आरोपी की पहचान कानपुर जनपद के चमनगंज निवासी सलमान के रूप में हुई। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया। 

यह खबर भी पढ़े: कोरोना से जीता युवक, लेकिन आस-पड़ोस के तानों से हारा, पीड़ित ने बैनर पर लिखा- यह मकान बिकाऊ है

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended