संजीवनी टुडे

पीड़िता से बोला दारोगा, ’राजस्थान का टिकट कराओ तब करुंगा कार्रवाई’

संजीवनी टुडे 14-05-2019 19:59:01


मेरठ। दहेज उत्पीड़न के मामलों में अक्सर उगाही के आरोपों में घिरने वाली पुलिस पर इस बार एक विवाहिता ने एक नया आरोप लगाकर खाकी को कठघरे में खड़ा कर दिया है। विवाहिता का आरोप है कि थाने में दर्ज दहेज उत्पीड़न के मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही के लिए केस के विवेचक उससे राजस्थान का टिकट मांग रहे हैं।

मंगलवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची देहली गेट क्षेत्र निवासी विवाहिता के मुताबिक उसका निकाह वर्ष 2015 में राजस्थान निवासी युवक के साथ हुआ था। विवाहिता के मुताबिक शादी के कुछ समय बाद ही उसका शौहर नौकरी के लिए सऊदी अरब चला गया और अब तक वहीं है। महिला का आरोप है

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

कि दहेज की मांग को लेकर उसके ससुराल वाले अक्सर उसके साथ मारपीट करते थे। जिससे आजिज आकर उसने देहली गेट थाने में आरोपियों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

पीड़िता का आरोप है कि केस का विवेचक दारोगा आरोपियों की धरपकड़ के लिए उससे राजस्थान जाने के लिए बस या ट्रेन का टिकट दिलवाने की मांग कर रहा है। जब पीड़िता ने मीडिया के सामने पुलिस को कठघरे में खड़ा किया तो पुलिसकर्मियों में खलबली मच गई। आननफानन में पुलिस अधिकारियों ने महिला को कार्रवाई करने का आश्वासन देकर लौटा दिया।

More From state

Trending Now
Recommended