संजीवनी टुडे

भोलेपन का फायदा उठाकर युवक ने मौसी के खाते उड़ाये लाखों रुपये

संजीवनी टुडे 16-06-2019 22:52:49

अपने दोस्त के भोलेपन्न का फायदा उठाकर एक युवक ने उसकी मौसी के खाते से 4.49 लाख रुपये ऑन लाइन उड़ा लिये। आरोपित ने रुपये उड़ाने के बाद उन्हें जौनपुर के एक बैंक में ट्रांसफर लिया गया


नई दिल्ली। अपने दोस्त के भोलेपन्न का फायदा उठाकर एक युवक ने उसकी मौसी के खाते से 4.49 लाख रुपये ऑन लाइन उड़ा लिये। आरोपित ने रुपये उड़ाने के बाद उन्हें जौनपुर के एक बैंक में ट्रांसफर लिया गया। 

इसके बाद दोबारा उन रुपयों को अपने खाते में ट्रांसफर कर लिया। पीडि़तों को जब ठगी का पता चला तो मामले की सूचना दयालपुर थाने में की गई। उत्तर-पूर्वी जिला के साइबर सेल ने मामले को तीन दिन के भीतर ही सुलझाकर आरोपित दोस्त को गिरफ्तार कर लिया। 

पकड़े गए आरोपित की पहचान जितेंदर उर्फ सित्तू उर्फ राजू के रूप में हुई है। पुलिस ने उसके पास से उड़ाए गए रुपयों से खरीदा गया स्मार्ट फोन, 11 हजार रुपये कैश और 63 हजार रुपये उसके खाते से बरामद किए हैं। पुलिस पकड़े गए आरोपित से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

उत्तर-पूर्वी जिले के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि 13 जून को दयालपुर थाने में 4.49 लाख रुपये ऑन लाइन ठगी की शिकायत मिली थी। न्यू मुस्तफाबाद निवासी नजमा ने बताया कि किसी ने उनके एक्सिस बैंक के खाते से रुपये चुपचाप निकाल लिये। दो माह के भीतर धीरे-धीरे रुपयों को निकाला गया। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From state

Trending Now
Recommended