संजीवनी टुडे

नाणार परियोजना के लिए मुख्यमंत्री जनता की राय लें-प्रमोद जठार

संजीवनी टुडे 22-02-2019 22:48:11


मुंबई। नाणार परियोजना से कोकण में डेढ़ लाख रोजगार निर्माण होगा। यह परियोजना कोकण के लिए बहुत ही जरूरी है। इस परियोजना के लिए मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को जनता की राय लेनी चाहिए। अगर जनता की राय नहीं ली गई तो, हमें लोकसभा चुनाव में राय लेनी पड़ेगी। यह जानकारी शुक्रवार को भाजपा के नेता प्रमोद जठार ने पत्रकार परिषद में दी ।

प्रमोद जठार ने नाणार परियोजना के समर्थन में शुक्रवार को मुंबई में एक पत्रकार परिषद का आयोजन किया था। पत्रकार परिषद में उन्होंने कहा कि नाणार परियोजना के कारण लाखों की संख्या में रोजगार का निर्माण होगा। कोकण के युवकों को मुंबई में नौकरी की तलाश में अपने परिवार से दूर जाने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। इसके अलावा सिंधुदुर्ग और रत्नागिरी में हवाई परिवहन जल्द ही शुरू होनेवाली है। ऐसे समय में जिले के युवा नौकरी के लिए मुंबई में जाएंगे। तो क्या हमारा यह कर्तव्य नहीं है कि इस विसंगति को दूर करें। जो भी नाणार परियोजना का समर्थन करेगा, उसका समर्थन चुनाव में किया जा सकता है। सभी दल के संभावित उम्मीदवार परियोजना का विरोध करनेवाले हैं। कोई समर्थन नहीं कर रहा है। इसलिए जनता की राय लेना जरूरी है। मुख्यमंत्री और शिवसेना पार्टी प्रमुख उद्वव ठाकरे से यह विनंती है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

जठार ने कहा कि राज्य में अनेक बड़ी परियोनाओं से लोगों को क्या फायदा होगा और पैसे के बारे में जानकारी दी गई। जिसके बाद लोगों ने अपनी जमीनें दी। अब नाणार में किसानों को मिलने वाले पैकेज के बारे में भी जानकारी दी जाएं। किसी भी योजना में पर्यावरणवादी रोड़ा अटकाते हैं। एनरान के समय भी यही हुआ। अगर नाणार परियोजना को रोहा,माणगांव और गुजरात ले जाएंगे तो, क्या वहां पर्यावरण को नुकसान नहीं होगा। राज्य में भाजपा-शिवसेना के गठबंधन के बाद परियोजना अन्य जगह पर ले जाने की बात हो रही है। इसलिए इस बारे में खुलकर बोलना पड़ रहा है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

जो नियम जैतापुर के लिए लगाया गया था, वह नाणार के लिए क्यों नहीं लगाया जा रहा है। लोगों के पास काम नहीं है, इसलिए उन्होंनें अपनी जमीनी बेंची हैं। राजनीति फायदे के लिए लोगों की बलि न दी जाएं।

More From state

Loading...
Trending Now